Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

पति ने खाने को बताया बेस्वाद, पत्नी ने फांसी लगा दे दी जान…

SI News Today

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली क्योंकि उसके पति ने उसके बनाए सांभर को खराब और बेस्वाद बता दिया था। पुलिस के मुताबिक पश्चिम बेंगलुरु के चोरुलपाल्या निवासी 50 वर्षीय नगरथना श्रीनिवास उर्फ नगरथनम्मा का अपने पति श्रीनिवास से मामूली बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था।

शुक्रवार रात सांभर को लेकर दोनों में बहस हो गई थी, जिसके बाद नगरथनम्मा ने यह जानलेवा कदम उठाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ साल पहले हुए एक हादसे के बाद से श्रीनिवास अपाहिज हो गए और घर में बिस्तर पर ही पड़े रहने को मजबूर हो गए। उनके घरवालों का मानना है कि बिस्तर पर पड़े रहने के कारण वह चिड़चिड़े और अवसादग्रस्त हो चुके हैं।

दिन भर घर में रहने के कारण पति और पत्नी के बीच मामूली बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। इससे धीरे-धीरे श्रीनिवास और भी अवसादग्रस्त हो गए हैं और वे छोटी-छोटी बात पर आपा खो देते हैं। शुक्रवार रात को भी ऐसे ही झगड़ा होने के बाद नगरथनम्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

SI News Today

Leave a Reply