Tuesday, April 16, 2024
featured

यह पहनकर हार्दिक पंड्या ने छुड़ा दिए अॉस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के छक्के, जानिए…

SI News Today

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में रविवार को खेले गए मैच में भारतीय अॉलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अॉस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उनके 83 रन और एमएस धोनी की 79 रनों की पारी की बदौलत भारत ने मेहमान टीम के सामने 282 रनों का लक्ष्य रखा। जब वडोदरा का यह 23 वर्षीय खिलाड़ी मैदान पर आया तो भारत के 87 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद उनकी शानदार पारी तो सबने देखी, लेकिन जिस एक चीज पर किसी की निगाह नहीं गई, वह थे उनके दस्ताने यानी ग्लव्ज।

आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलने वाले हार्दिक इसी टीम के नीले रंग के ग्लव्ज पहनकर मैदान पर आ गए और ताबड़तोड़ रन बरसाए। जब वह आउट होकर पवेलियन लौटे तो भारतीय फैन्स की नजर इस पर पड़ी और उन्होंने पंड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि पंड्या रविवार को हुए मैच में मुंबई इंडियन्स के ग्लव्ज पहनकर उतरे थे।

पढ़िए फैन्स के कमेंट्स: @its_tabrez_4u नाम के यूजर ने लिखा, पंड्या ने मुंबई इंडियन्स के नारे के साथ न्याय किया है। दिल से इंडियन, मुंबई इंडियन। MI के गल्वज के साथ वह भारत के लिए खेल रहे हैं। @KunalHasArrived ने लिखा, क्या इसका कोई कारण है कि भारत के लिए खेलते हुए हार्दिक पंड्या ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के ग्लव्ज क्यों पहने हुए हैं? @tulsani_manish ने लिखा, मैं कन्फ्यूज हूं कि कुंग फू पंड्या में जादू है, मुंबई इंडियन्स के ग्लव्ज में या उनके कैरिबियाई हेयर स्टाइल में। @Santosh19121993 ने भी वही सवाल पूछा कि हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियन्स के ग्लव्ज पहनकर क्यों खेल रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। भारत ने 7 विकेट खोकर 281 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश आ गई और अॉस्ट्रेलिया को 21 ओवरों में 164 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला था। लेकिन उसकी शुरुआत खराब रही और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। मेहमान टीम की पूरी पारी 139 रनों पर सिमट गई और भारत 26 रनों से मैच जीत गया।

SI News Today

Leave a Reply