Thursday, March 28, 2024
featured

Box Office : दर्शकों के दिल जीत रही है कंगना रनौत की फिल्म सिमरन…

SI News Today

Simran Collection: कंगना रनौत की 15 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म सिमरन को बेशक क्रिटिक्स की तरफ से कोई खास रेटिंग नहीं मिली हो लेकिन यह फिल्म दर्शकों के दिल जीतने में कामयाब रही है। लोगों को सिमरन में उनका किरदार काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 2.77 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिला जब इसने 35.74 प्रतिशत के उछाल के साथ 3.76 करोड़ रुपए कमाए। जिसकी वजह से फिल्म की कुल कमाई 6.53 करोड़ रुपए हो गई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा- दूसरे दिन सिमरन में 35.74 प्रतिशत की वृद्धि हुई। शुक्रवार को फिल्म ने 2.77 करोड़ रुपए और शनिवार को फिल्म ने 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 6.53 करोड़ रुपए हो गई है।

फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल के साथ कंगना की फिल्म सिमरन रिलीज हुई है। अगर कमाई के मामले में देखा जाए तो सिमरन ने फरहान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली तक से अपने रिश्तों पर खुलकर बात की थी। जिसकी वजह से एक बार फिर बॉलीवुड के गलियारों में इन कथित अफेयर्स को लेकर चर्चा का माहौल बन गया है। जिसकी वजह से रनौत ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिसने बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है। जिसने उनकी फिल्म को काफी हद तक अटेंशन देने में मदद की।

वैसे तीन दिन में जितनी कमाई फिल्म ने की है उससे कहीं ज्यादा फीस कंगना एक फिल्म के लिए लेती हैं। हंसल मेहता की इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 11 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए हैं। बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो फिल्म में एक्ट्रेस ने सिमरन नाम की एनआरआई गुजराती लड़की का किरदार निभाया है। अपनी मासूमियत और साधारणपन की वजह से उन्होंने फैंस के इस फिल्म के लिए काफी बेसब्र किया हुआ है। सिमरन एक ऐसी लड़की है जो समाज के किसी बंधनों को नहीं मानती है और स्वतंत्र होकर जीती है। वो समाज के बंधनों से आजादी चाहती है। सिमरन तलाकशुदा होने के बावजूद भी ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाती हैं।

SI News Today

Leave a Reply