Friday, April 19, 2024
featured

क्या फिल्म हसीना पारकर में लगा है अंडरवर्ल्ड का पैसा, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म हसीना पारकर रिलीज से पहले ही विवादों में उलझती नजर आ रही है। फिल्म के एक निर्माता के खिलाफ कॉस्ट्यूम डिजाइन करने वाली कंपनी एमएंडएम कॉस्ट्यूम ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इसके अलावा एक एक हिंदू संगठन ने फिल्म फंडिंग की जांच किए जाने की मांग की है। फिल्म मेकर्स पर आरोप यह भी है कि फिल्म की मेकिंग में दाऊद के रिश्तेदारों का पैसा लगाया गया है। हिंदू सेना ने ग्रह मंत्रालय को पत्र लिखकर फंडिंग की जांच किए जाने की मांग की है। पत्र में कहा गया है कि फिल्म में अंडर्वर्ल्ड के माफियाओं का महिमामंडन किया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में एबीपी न्यूज चैनल के टीवी शो में पहुंची श्रद्धा कपूर और निर्देशक अपूर्व लखिया से यह सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने इस बात से इनकार किया था।

जहां तक कॉस्ट्यूम डिजाइन करने वाली कंपनी के साथ धोखाधड़ी किए जाने वाले मामले की बात है तो खबर है कि कंपनी के साथ करार किया गया था कि वह फिल्म में इसके ब्रांड को प्रमोट करेंगे। जबकि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन करने में तकरीबन 40 लाख रुपए की खर्च की है जिसके बदले में उनसे वादा किया गया था कि फिल्म में उनके ब्रांड का प्रमोशन किया जाएगा। आज तक की खबर के मुताबिक कंपनी के एडवोकेट रिजवान ने कहा- हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि जो भी कंपनी का नुकसान हुआ है और जो भी पिछले कुछ दिनों में झेलना पड़ा है उसकी भरपाई कर दी जाए।

उधर हिंदू सेना ने फिल्म के प्रोमो में दिखाए गए कंटेंट पर आपत्ति जताई है। गृह मंत्रालय को लिखे गए इस खत में कहा गया है कि दाऊद इब्राहिम के मामले में मुंबई पुलिस की कार्रवाई को कमजोर बताया गया है। गौरतलब है कि यह पहली बायोपिक फिल्म है जिसमें श्रद्धा लीड रोल प्ले करेंगी, साथ ही यह पहली बार होगा जब श्रद्धा निगेटिव रोल में नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply