Thursday, April 25, 2024
featuredदेशरोजगार

CRPF : इन स्पेशलिस्ट पदों पर होगी भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया…

SI News Today

सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) नई भर्तियां करने जा रहा है। 8 जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर्स और स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के पद पर भर्ती होनी है। भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होनी है। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। इंटरव्यू 9 अक्टूबर को होगा। चलिए विस्तार से जानते हैं इन भर्तियों के बारे में। जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के 3 पदों पर भर्ती होनी है। चयनित उम्मीदवार प्रतिमाह 47775 रुपये की सैलरी हासिल कर सकेंगे। वहीं स्पेशलिस्ट डॉक्टर के 5 पदों पर भर्ती होनी है। चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 57672 रुपये की सैलरी मिलेगी।

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर्स पद के लिए वही आवेदन कर सकते हैं जो एमबीबीएस डिग्री होल्डर हो और इंटरशिप भी किए हुए हों। वहीं स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पद के लिए एमबीबीएस और पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डिप्लोमा (स्पेशैलिटी में) धारक होना अनिवार्य है। आवेदकों के लिए अधिकतम आयु सीमा 67 साल तय की गई है। जोब लोकेशन महाराष्ट्र में पुणे होगी। आवेदन करने के लिए किसी भी तरह की एप्लीकेशन फीस नहीं देगी होगी।

पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी महत्वपूर्ण द्स्तावेज की असली और फोटोकॉपी लेकर इंटरव्यू के लिए जाएं। इसके अलावा 5 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ ले जाना भी न भूलें। आवेदन करने के लिए आपको एक प्लेन पेपर पर एप्लीकेशन लिखकर देगी होगी। एप्लीकेशन में आप जिस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं उसका नाम लिखना न भूलें। इंटरव्यू कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, तलेजन दाभाडे, पुणे (महाराष्ट्र)- 410 507 में आयोजित होगा। ध्यान रहे इंटरव्यू 9 अक्टूबर, 2017 को सुब 9 बजे से शुरू होगा।

SI News Today

Leave a Reply