Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

हनीप्रीत के ज‍िम से राम रहीम के न‍िवास में जाने के ल‍िए लिफ्ट, वार्डरोब से खुलता है बाथरूम का रास्‍ता

SI News Today

रोहतक की सुनेरिया जेल में 20 की सजा काट रहा बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उसके साथ हमेशा रहती थी। बताया जाता है कि डेरे के फैसले हनीप्रीत के बिना नहीं लिए जाते थे। डेरे से संबंधित हर मामले में हनीप्रीत की दखल होती थी। हनीप्रीत बाबा के साथ हर जगह- हर वक्त रहती थी। जहां बाबा राम रहीम एक और हनीप्रीत को अपनी बेटी बताता है, वहीं दूसरी ओर दोनों के बीच शारीरिक संबंध की बातें भी कई मीडिया रिपोर्ट में सामने आई थीं। ऐसे ही कुछ बातें 8 से 10 सितंबर तक डेरा सच्चा सौदा में चलाए गए सर्च ऑपरेशन में सामने आई हैं। हनीप्रीत की जिम में लगी लिफ्ट तीसरे फ्लोर पर बने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के आलीशान निवास ‘तेरावास’ में जाती है।

अंग्रेजी अखबार द ट्रिब्यून ने अपनी एक रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, ‘जब हनीप्रीत के बेडरूम में गुलाबी वार्डरोब को खोला गया तो इसमें एक दरवाजा था जो कि एक बड़े बाथरूम और जिम में खुलता है। बाथरूम के एक तरफ लिफ्ट है, जो कि तीसरे फ्लोर पर बने बाबा राम रहीम के कमरे से जुड़े ड्रेसिंग एरिया में खुलती है।’ हनीप्रीत ‘तेरावास’ में रहती थी, जबकि डेरा प्रमुख का परिवार डेरा में ही दूसरे मकान में रहता था।’ सर्च टीम को डेरा प्रमुख के कमरे से अलग-अलग साइज के बैटरी सेल मिले हैं। इनमें से कई तो सील पैक थे। रिपोर्ट में अधिकारी के हवाले से लिखा गया है, ‘हो सकता है कि ये बाबा राम रहीम के गाने वाले लव चार्जर हों।’

बता दें, हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता एक बार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट भी पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि बाबा राम रहीम के उनकी पत्नी हनीप्रीत के साथ शारीरिक संबध हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने आरोप लगाने को लेकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने साल 2011 में इंडिया टीवी को बताया था कि मई 2011 को एक रात जब वह डेरे में बाबा की गुफा की तरफ गए तो जो देखा उसने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी। विश्वास ने बताया था कि बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था। उसने जब अंदर झांका तो देखा कि बाबा उसकी पत्नी और अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थे।

विश्वास गुप्ता के अनुसार 14 फरवरी 1999 को फतेहाबाद की प्रियंका से खुद बाबा राम रहीम ने उसकी शादी कराई। विश्वास का कहना है कि अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते हैं तो फिर मुझे दूर क्यों रखते हैं। जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी। बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते हैं?

SI News Today

Leave a Reply