Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

श्रीकांत शर्मा ने कहा- हर पावर हाउस पर रात 12 बजे तक रुकेंगे JE….

SI News Today

लखनऊ: यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने एक आदेश जारी करते हुए कहा कि अब बिजली विभाग के सभी जेई रात 12 बजे तक पाॅवर हाउस में रुकेंगे। इससे रातों में होने वाली बिजली की समस्या से निपटने में आसानी होगी। वहीं एक जेई ने बताया कि यह एक तुगलकी फरमान है। हम अपने प्रदेश संगठन के सामने इस मुद्दे को उठाएंगे, जल्द ही इस पर सीएम से मुलाकात भी करेंगे। ऊर्जा मंत्री के आदेश पर जेई अब करेंगे रात 12 बजे तक काम…

– बिजली विभाग के जेई अब रात 12 बजे तक पाॅवर हाउस तक रुकेंगे। इससे क्षेत्र में बिजली को लेकर रातों में कोई दिक्कत न हो।

– इस आदेश में खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की कटौती और उसकी चोरी पर रोक लगाने को कहा गया।

– रात होते ही क्षेत्रों में कटिया बाजों, बाढ़ आ जानें से तार टूटने और पाॅवर कम होने की घटना भी सामने आनें लगी है। जिसपर रोक लगाने के लिए इस निर्णय को लिया गया है।

मंत्री के आदेश को जेई यूनियन ने बताया- तुगलकी फरमान
– मंत्री श्रीकांत शर्मा के इस आदेश पर विभाग के एक जेई ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इस तरह का फरमान सिर्फ तानाशाही ही हो सकता है।

– ”हमारा भी परिवार है, हम रात 12 बजे तक क्षेत्र में रहेंगे और सुबह 9ः30 बजे फिर आॅफिस आना है, ये कैसे चलेगा। इस तरह तो पूरी तरह से व्यवस्था बिगड़ जाएगी।”

-”हमने इस मामले में यूनियन बात रखेंगे। इसके बाद सीएम येागी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस मामले में आवश्यक संषोधन को कहेंगे। इस तरह का आदेश पूरी तरह से तुगलकी फरमान है।”

SI News Today

Leave a Reply