Friday, April 26, 2024
featured

स्टार करीना कपूर की इन तस्वीरों में है कुछ खास बात, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रेगनेंसी के वक्त सिल्वर स्क्रीन से दूर रहीं, लेकिन इस दौरान वह कई इवेंट्स में अपनी मौजूदगी से लाइमलाइट में आईं। अब करीना जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक करने जा रही हैं। इन दिनों करीना कपूर के कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पटौदी बेगम करीना का आज जन्मदिन है इसके चलते वह कल रात यानी 20 सितंबर को ही दिल्ली से मुंबई वापस आईं। करीना एक प्रोडक्ट लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंची थीं।

वहीं करीना को इस दौरान एयरपोर्ट पर देखा गया। करीना ने क्रीम कलर की लॉन्ग कुर्ती और लूज पेंट पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद सिंपल और सोबर नजर आ रही थीं। करीना ने इस दौरान बाल खुले छोड़े हुए थे वहीं उन्होंने सिंपल नूड शूज पेयर पहने हुए थे। बता दें, वीरे दी वेडिंग जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। वहीं करीना शशांक घोष की अपकमिंग फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्करा भी दिखाई देंगी।

जल्द ही दीवाली आने वाली है। यह दिवाली करीना कपूर के लिए काफी खास है, क्योंकि यह उनके बेटे तैमूर की पहली दिवाली है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने करीना कूपर से उनकी दिवाली प्लानिंग के बारे में सवाल पूछा। इस पर करीना ने कहा, “हम दिवाली से पहले दिल्ली की शूटिंग समाप्त कर लेगें और मैं परिवार के साथ समय बिताउंगी। काम करना मेरी प्रायोरिटी है लेकिन परिवार काफी महत्वपूर्ण है।”
उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि तैमूर परिवार के साथ एंज्वॉय करेगा।

SI News Today

Leave a Reply