Friday, March 29, 2024
featured

रणबीर के साथ सिगरेट पीने के बाद ट्रोल हुईं माहिरा खान….

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर्स के ब्रेक-अप और अफेयर की खबरें आए दिन आती रहती हैं। इस बार रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है। वहीं दोनों की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में माहिरा और रणबीर दोनों स्मोक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर न्यूयोर्क की है। इन स्मोकिंग वाली तस्वीर को लेकर अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

माहिरा तस्वीरों में रणबीर के साथ सिगरेट के कश लगाती हुई दिख रही हैं। वहीं उन्होंने व्हाइट कलर का बैकलेस ड्रेस पहना हुआ है जिसको लेकर कई लोग उन्हें कॉमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन सबके चलते माहिरा अब सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्टेड इन तस्वीरों में माहिरा को लेकर कई तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं।

एक यूजर कहता है, ‘जालिमा एक और इज्जतदार लड़की इन रियल लाइफ’। वहीं इमरान नाम का यूजर कहता है, ‘शर्म नहीं आती मुस्लिम हो क्यों भूल जाते हो। पैसे के पीछे अपना ईमान बेच देते हो।’ वहीं कई यूजर्स एक दूसरे के कॉमेंट्स को सपोर्ट करते नजर आए। एक यूजर लिखता है, ”ट्रू कलर ऑफ माहिरा’ वहीं एक यूजर ने तो माहिरा के लिए कहा, ‘यह माहिरा नहीं है।’

खबरों के मुताबिक यह तस्वीरें रणबीर स्टारर संजय दत्त की अपकमिंग अपकमिंग बायोपिक की शूटिंग के वक्त की हैं। बता दें, इससे पहले भी रणबीर और माहिरा एक फंक्शन में साथ दिखाई दिए थे। दोनों इस दौरान एक दूसरे की कंपनी को काफी एंज्वॉय करते भी दिखे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और खुद की डेट रूमर्स पर माहिरा ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं। दोनों कॉमन फ्रेंड के थ्रू एक दूसरे से मिले थे।

SI News Today

Leave a Reply