Saturday, April 20, 2024
featured

वायरल हो रही है बिग बॉस-11 के घर की तस्वीर, देखिये…

SI News Today

छोटे पर्दे का सबसे विवादित और चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। पिछली बार की ही तरह इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे हालांकि शो के टीजर्स में नजर आ चुकीं मौनी इसका हिस्सा होंगी या नहीं इस पर संदेह बरकरार है। सलमान खान के लिए यह लगातार 8वीं बार है जब वह शो को होस्ट करने जा रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो आधिकारिक तौर पर दो चेहरे (आंशिक रूप से) उजागर किए जा चुके हैं लेकिन इनका नाम अभी तक बताया नहीं गया है। शो की कास्ट के अलावा जिस बारे में जिज्ञासा सबसे ज्यादा है वह है हर बार की तरह विशेष तरह से डिजाइन किया गया बिग बॉस का घर।

शो के शुरू होने में जहां महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं वहीं बिग बॉस 11 नाम के एक अनाधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई घर की तस्वीर वायरल होने लगी है। ट्विटर हैंडल ने इस तस्वीर को किसी व्हाट्सएप ग्रुप से राज नाम के शख्स को साभार देते हुए ट्वीट किया है। तस्वीर में एक विशालकाय घर नजर आ रहा है जिसे इस ट्वीट में बिग बॉस 11 का सेट और स्टूडियो बताया गया है।

ट्वीट में यह भी बताया गया है कि इस बार शो में दो घरों का इस्तेमाल किया जाएगा। इस बात पर यकीन करने के लिए वजह यह भी हो सकती है कि शो में इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लाया जा रहा है जिसके लिए एक से ज्यादा घरों का होना जरूरी है। ट्वीट में बताया गया है कि इस बार कई नए नियम भी लागू किए जाएंगे।

हालांकि आधिकारित रूप से इस इमारत के बिग बॉस 11 का घर होने की घोषणा अब तक नहीं की गई है और जनसत्ता भी इस घर के बिग बॉस 11 की इमारत होने की पुष्टि नहीं करता है लेकिन यदि यह इमारत बिग बॉस के इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स का घर होती है तो जरूर शो में कई सारी नई चीजें शामिल की जाने वाली हैं।

SI News Today

Leave a Reply