Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Lenovo K8 Plus लॉन्च, जानिए फीचर्स…

SI News Today

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसे केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसे वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। इस फोन को फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डेज सेल में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस फोन पर लॉन्चिगं ऑफर में 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर इस पर 10% का डिस्काउंट अलग से मिलेगा।

इसके साथ 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप अपना कोई भी पुराना फोन देकर इसे खरीदते हैं तो इस पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। किस फोन के बदले कितने रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है इसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इसके साथ जियो यूजर्स को 60GB डेटा फ्री मिलेगा। इस फोन को 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Lenovo K8 Plus फीचर्स: लेनोवो के8 प्लस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 2.5 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड के लिए इसमें 4 GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और 5 मेगापिक्सल का है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन मेटल बॉडी का है। सिक्योरिटी के लिए इसके बैक पैनल पर कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। 4G वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000 mAH की बैटरी दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply