Thursday, March 28, 2024
featuredबिहार

जानिए, क्यों शराब के सप्लायर बन गये पॉलिटेक्निक स्टूडेंट….

SI News Today

बिहार में शराबबंदी के बाद भी इसकी तस्करी का खेल बदस्तूर जारी है. इसकी तस्करी करने वालों के साथ-साथ सप्लायरों की भी खासी तादाद है. कुछ ऐसा ही खुलासा दरभंगा में हुआ जहां पॉकेट खर्च के लिये तीन नाबालिग स्टूडेंट के साथ-साथ पार्ट टाइम सप्लायर बन बैठे.

पुलिस ने तीन शराब तस्करों को पकड़ा जो पॉलिटेक्निक और स्कूल के छात्र हैं पर अपने पर्सनल खर्च के लिए पैसे कमाने के लोभ में शराब तस्करी का काम करने लगे. पकड़े गए छात्रों में एक दरभंगा पॉलिटेक्निक का छात्र है जबकि दो स्कूल के छात्र हैं.

पकडे गए छात्रों से चार बोरी नेपाली शराब भी बरामद हुआ जो नेपाल से लाकर दरभंगा में सप्लाई किया जा रहा था. विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने सभी को ककवा गुमटी के पास धर दबोचा .अब तक पुलिस ने पांच लोगो को गिरफ्तार किया है.

चौंकाने वाली बात यह है कि इन सभी का सरगना दरभंगा जेल में पहले से ही बंद है और शराब का धंधा जेल के अंदर से ही बखूबी चला रहा है. ये बात खुद दरभंगा पुलिस ही कबूल रही है. पकड़े गए छात्रों ने खुद कबूला कि वे पॉलिटेक्निक प्रथम वर्ष के छात्र हैं.

चुकि इस धंधे में रिस्क ज्यादा है तो फायदा भी अच्छा खासा है इसलिये वो इस कारोबार में फंस गए. डीएसपी दिलनवाज़ अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

SI News Today

Leave a Reply