Friday, March 29, 2024
featured

नवरात्रों में मां शक्ति का स्वागत कर रही हैं सुष्मिता सेन, जानिए कैसे….

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। यह तस्वीर सुष्मिता के फैंस को बहुत भा रही है। तस्वीर में सुष्मिता बेहद खूबसूरत और शांत लग रही हैं। यह तस्वीर इन दिनों शेयर की जाने वालीं तस्वीरों से सबसे अलग होने के चलते काफी पसंद की जा रही है। सुष्मिता ने जो तस्वीर शेयर की है वह ब्लैक एंड व्हाइट है। वहीं उनकी इस तस्वीर में जो आकर्षण का केंद्र है वह है उनकी बिंदी।

यह बिंदी सुष्मिता के चेहरे पर खूब खिल रही है। वहीं तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट होने की वजह से पूरी पिक्चर में सुष की बिंदी खूब दमक रही है, जिस पर नजरें टिकी की टिकी रह जा रही हैं। यह तस्वीर सुष्मिता ने नवरात्रों के शुरू होने से एक दिन पहले डाली है। इन दिनों मां दुर्गा के 9 अवतारों की पूजा की जाती है। वहीं उनके साज-श्रृंगार का खास खयाल रखा जाता है। बिंदी श्रृंगार में से एक होती है। इसी तस्वीर को सुष ने नवरात्रों से पहले शेयर करते हुए नवरात्रों का वेल कम किया। वहीं इस तस्वीर में उन्होंने नाक में छोटी नथनी भी पहनी है, जिसे पहन वह बेहद खूबसू रत लग रही हैं।

हाल ही में सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी ने अपना 18वां जन्मदिन मनाया । यह मौका पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन के लिए काफी खुशी वाला था। एक्ट्रेस दो लड़कियों की सिंगल मदर हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी बेटी के बर्थडे की ग्रांड पार्टी दी थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं जिसमें रेनी के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। अपने हाथ में वाइन का ग्लास लिए हुए अपनी बेटी के साथ सुष्मिता सभी तस्वीरों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज में मां और बेटी की यह जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो को कैप्शन दिया – हम 18 के हो गए। आविर्भाव की एक रात। मेरी दुबली पतली सी पहला प्यार कल 18 साल की हो गई। कल ही मैं 18 साल की मां बन गई। यह काफी अच्छी यात्रा थी। हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी रेनी शोना, वयस्क बनने में आपका स्वागत है। भगवान आपकी जिंदगी हमेशा अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और साहस से भरे। आप महान संतुलन की मदद से जिंदगी में आने वाली उन मुश्किलों में भटकने से बचें। उन सब को लेकर आना रेनस्टर। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मां चीयर्स। ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए सुष्मिता काफी हॉट लग रही हैं। वहीं उनकी बेटी रेनी ने पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों पोज देते समय काफी खुश लग रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply