Friday, March 29, 2024
featured

KBC में चला सिंगर ऊषा उथ्थप की आवाज का जादू….

SI News Today

KBC: कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार स्पेशल सेगमेंट ‘नई चाह नई राह’ में इस बार सिंगर ऊषा उथ्थप आईं। इस दौरान ऊषा ने अमिताभ बच्चन के साथ गाना गाया और डांस भी किया। ज्ञात हो, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बॉम्बे टू गोवा’ में ऊषा उथ्थप ने एक क्लब सॉन्ग गाया था। वहीं इश बार केबीसी के मंच पर आे के बाद ऊषा ने फिल्म ‘7 खून माफ’ का गाना डार्लिंग गाया। इस गाने पर कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन भी खुद को अपने पैर थिरकाने से रोक नहीं पाए। अमिताभ इस दौरान जोश के साथ तालियां भी बजाते दिखे। ऊषा उथ्थप ने अमिताभ बच्चन का सम्मान करते हुए उन्हें एक शाल भी भेंट किया।

इस दौरान केबीसी के मंच पर गौरी सावंत सीट पर बैठीं। गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर हैं और वहीं उनका सपना है कि वह सेक्स वर्कर्स के लिए एक घर बनाएं। वह आगे भी सेक्स वर्कर्स के बेनिफिट के लिए काम करना चाहती हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि शो में वह जो भी धन राशि जीतेंगी इसका इस्तेमाल वह इस नेक काम में ही करेंगी। वह यह घर मुंबई के होरबोर लाइन में स्थित खारघर में बनाना चाहती हैं।

अमिताभ ने केबीसी के मंच पर बताया कि वह ऊषा को उन दिनों से जानते हैं जब वह कलकत्ता में नौकरी किया करते थे। बिग बी कहते हैं,’ कलकत्ता में जब मैं नौकरी किया करता था, उस वक्त से में इन्हें जानता हूं। आज तक इनके साथ हमारे संबंध अच्छे बने हुए हैं।’ वहीं गौरी सावंत ने बताया कि ऊषा उनके लिए इंस्पिरेशन हैं। ऊषा की बिंदी और गजरे ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है। केबीसी का एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें।

SI News Today

Leave a Reply