Friday, March 29, 2024
featured

इस वजह से अभिषेक बच्चन ने छोड़ी जेपी दत्ता की ‘पलटन’, जानिए…

SI News Today

कुछ समय पहले जब जेपी दत्ता ने अपनी अगली फिल्म पलटन की घोषणा की थी तब बॉलीवुड में एक तूफान सा आ गया था क्योंकि हर कोई जानना चाहता था कि इस वॉर फिल्म में कौन-कौन से एक्टर्स काम कर रहे हैं। युद्ध पर आधारित फिल्में बनाने में दत्ता को महारथ हासिल है। उन्होंने देश को एलओसी कारगिल और बॉर्डर जैसी फिल्में दी हैं। ऐसा माना जा रहा था कि पलटन 60 के दशक में हुए भारत और चीन के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, पुलकित सम्राट, सिद्धांत कपूर, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, जिम्मी शेरगिल, जैकी श्रॉफ और लव सिन्हा को कास्ट कर लिया गया था।

हालांकि जो खबर अब सामने आ रही है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अभिषेक बच्चन ने फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया है। जी हां आपने सही पढ़ा। जूनियर बच्चन ने बीच में ही प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है। सबसे बड़ी हैरानी वाली बात यह है कि प्रोजेक्ट शुरू होने के 24 घंटे पहले एक्टर ने यह फैसला किया है। फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए पूरी टीम लद्दाख पहुंच गई है। किसी ने भी बच्चन के फिल्म को ऐसे अचानक छोड़ने के पीछे के कारण को नहीं बताया है।

जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा- अभिषेक बच्चन निजी कारणों (जो उन्हें बेहतर पता होंगे) की वजह से पलटन का हिस्सा नहीं रहे हैं। यह हम सभी के लिए एक शॉक की तरह सामने आया है क्योंकि टीम के लद्दाख जाने से 24 घंटे पहले यह घटित हुआ है। लेकिन हमें यह भी विश्वास है, खासतौर से जो फिल्म हम बनाते हैं, वहां बैठे सैनिक चुनते हैं कि उनके किरदार को कौन निभाएगा और उनकी जिंदगी को स्क्रीन पर जिएगा। इसके बावजूद हम उन्हें उनके भविष्य के कामों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हम पहले से ही पूरी कास्ट, क्रू और सेना को अधिकारियों के साथ लद्दाख मे मौजूद हैं। हम जल्द ही उस एक्टर की घोषणा करेंगे जो फिल्म में अभिषेक को रिप्लेस करेगा।

खैर यह काफी चौंकाने वाली बात है कि आखिरी समय पर अभिषेक ने पलटन से खुद को अलग क्यों कर दिया। जेपी दत्ता ने ही उन्हें और करीना कपूर को 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

SI News Today

Leave a Reply