Friday, April 19, 2024
featuredदेश

नजर उतारने के नाम पर नाबालिग लड़कों से कुकर्म कर रहा था मौलवी….

SI News Today

देश में केवल महिलाएं ही शारीरिक उत्पीड़न का शिकार नहीं होती हैं बल्कि पुरुष भी हवस का शिकार होते हैं। ताजा मामला जम्मू एंड कश्मीर का है जहां पर एक मौलवी पर लड़कों के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है। मौलवी पर आरोप है कि वह जिन्न की नजर लगने और बुराई से बचाने के बहान लड़कों के साथ कुकर्म किया करता था। कश्मीर पुलिस ने आरोपी मौलवी एजाज़ शेख के खिलाफ धारा 377 के तहत केस दर्ज किया है। मौलवी शादीशुदा है तीन बच्चों का पिता है। खबर के अनुसार शेख और उसके परिजनों का कहना है कि उन्हें गलत केस में फंसाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने पीड़ित के परिवार को उधार में पैसा दिया था जिसे वह वापस नहीं दे रहा था।

आरोपी मौलवी शेख के भाई ने कहा कि मेरा भाई बहुत ही धार्मिक व्यक्ति है और उसे फंसाया जा रहा है। हर रविवार मेरे भाई के फॉलोअर्स घर पर उससे दुआए लेने के लिए आते हैं और इसमें उसे आपसे बात करने के लिए एक मिनट भी नहीं मिलेगा। वहीं आरोपी से जब बात की गई तो उसने कहा कि मैं निर्दोष हूं। आप लोग मुझपर यकीन नहीं करेंगे लेकिन आप गांव में किसी से भी पूछ सकते हैं तब आपको मेरी क्या इज्जत है पता चल जाएगा। जब मौलवी से जिन्न के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मैं जिन्न से बचने के लिए केवल लोगों को एक ताबीज़ देता हूं और उन्हें किसी तरह की दवाई नहीं दी जाती।

बता दें कि मौलवी पर आरोप लगा है कि वह जिन्न को खुद के काबू में करने की बात करता है और कहता है कि वह केवल 14 साल से कम लड़कों से ही बात करता है। वह बच्चों से बहुत ही अश्लील बाते करता था। मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले पीड़ितो ने कहा कि हमने पहले केस इसलिए दर्ज नहीं कराया था क्योंकि हम बहुत छोटे थे और हम डर गए थे। हमें इस ट्रॉमा से निकलने में कई साल लग गए। एक पुरुष होने के नाते हमें डरने और कमजोर बने रहने की इजाजत नहीं है लेकिन हमारे ऊपर परिवार की इज्जत बचाने की जिम्मेदारी भी थी।

SI News Today

Leave a Reply