Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को पीठ पर लादकर बीजेपी विधायक ने पहुंचाया अस्‍पताल…

SI News Today

उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक सुनील दत्त द्विवेदी ने उदाहरण पेश करते हुए सड़क दुर्घटना में घायल शख्स को खुद अपनी पीठ पर उठाया और डॉक्टर के पास तक ले गए। घटना बीते शुक्रवार (22 सितंबर) की है। दरअसल फर्रुखाबाद-फतेहगढ़ रोड पर भीमसेन मार्केट के पास दो बाइकों और एक साइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई। जहां दुर्घटनागस्त ज्यादा खून बहने की वजह से सड़क पर बेहोश पड़े थे। इस दौरान फर्रुखाबाद के सदर विधानसभा क्षेत्र से घर लौट रहे है विधायक ने अपनी कार से उन लोगों को जमीन पर पड़ा देखा। इसपर उन्होंने तुंरत गाड़ी रुकवाई और गनमैन व एक अन्य शख्स की मदद से तीनों पीड़ितों को दो गाड़ियों में हॉस्पिटल तक ले गए।

दूसरी तरफ हॉस्पिटल पहुंचने के बाद सिर्फ दो पीड़ितो को स्ट्रेचर मुहैया कराए जा सके। जबकि अन्य के लिए स्ट्रेचर ना होने पर वो खुद पीड़ित को पीठ पर उठाकर डॉक्टर के पास ले गए। टाइम्स ऑफ इंडिया से फोन पर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विेवदी ने बताया कि जब अन्य स्ट्रेचरों पर दूसरे मरीज थे तब मैंने तीसरे को खुद ही अपनी पीठ पर डॉक्टर के पास ले जाने का फैसला किया। क्योंकि वो दर्द से कराह रहा था। इसलिए मैं स्ट्रेचर आने का इंतजार नहीं कर सकता था।

खबर के अनुसार पीड़ितों की पहचान अरविंद सिंह चौहान, रामेश्वर और ऋषभ की रूप में की गई। डॉक्टरों के अनुसार तीनों की हालत स्थिर है। वहीं विधायक द्वारा पीठ पर डॉक्टर तक लाए जाने वाले पीड़ित अरविंद सिंह चौहान ने कहा, ‘मैं विधायक का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने मेरे जैसे गरीब शख्स की मदद की। उन्होंने हम तीनों की जान बचाई।’

SI News Today

Leave a Reply