Thursday, March 28, 2024
featured

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर हैरान कर देने वाली तस्वीरों को किया शेयर…

SI News Today

सनी लियोनी के फैंस निश्चित रूर से उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर हैरान कर देने वाली तस्वीरों को शेयर कर रही हैं। कल यानी 23 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसे देखकर उनके फैंस डर जाएंगे। इस छोटी सी वीडियो में सनी अपने चेहरे की त्वचा को हाथ से निकालती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा करते हुए उनकी आंखें भरी हुई हैं। लेकिन डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा वो सच में नहीं कर रही हैं बल्कि वो सेट पर मस्ती कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने साफ किया हगै कि वो प्रोस्थेटिक किट के साथ फन कर रही हैं।

सनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- हाहा सोट पर प्रोस्थेटिक किट के साथ मस्ती। इतना सकल लेकिन काफी ज्यादा मजेदार। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म हॉरर नहीं है। सनी ने कहा- मैं किसी हॉरर फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हूं। वीडियो को पोस्ट करने के 2 घंटे बाद ही इसे इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल गए थे। पिछले हफ्ते सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा था। इन तस्वीरों को देख सनी के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। दिखने में यह तस्वीरें कुछ अलग और हट कर हैं, जिसको लेकर जहां सनी खुद सुपर एक्साइटेड हैं वहीं इस प्रोजेक्ट के बारे में सनी के फैंस भी उनसे जानना चाहते हैं।

सनी ने एक तस्वीर में एक मास्क अपने चेहरे पर पहना हुआ था। अपने फेस पर सनी ने ये लेप लगाया हुआ है। लेप लगाने के बाद पूरे शरीर को उन्होंने प्लास्टिक से ढका हुआ है। अब सनी का ये अंदाज काफी रोमांचक और रहस्यमयी लग रहा है। सनी अपने एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- यह कुछ ऐसा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। मेरे अगले अमेजिंग प्रोजेक्ट के लिए प्रोस्थेटिक्स। वहीं दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए सनी ने लिखा था- अपने इनर जेन को ढूंढने की कोशिश।

जल्द ही सनी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में भी नजर आएंगी। अरबाज खान की आगामी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के निर्देशक राजीव वालिया का कहना है कि अरबाज फिल्मी पृष्ठभूमि से होने के बावजूद जमीन से जुड़े हुए हैं और सेट पर निर्देशक की बात सुनते हैं।

SI News Today

Leave a Reply