Friday, March 29, 2024
featured

आमिर खान ने गुजरात में की मां दुर्गा की भव्य आरती, देखिए…

SI News Today

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी एक्टर आमिर खान काम से वक्त निकाल कर गुजरात में मां दुर्गा की आरती करने पहुंचे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- वड़ोदरा में मेरा पहला गरबा! क्या गजब माहौल है। क्या गजब की अनुभूति है। शुक्रिया वड़ोदरा। आमिर के इस ट्वीट को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और डेड़ हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें कि आमिर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर काम करने के साथ ही साथ अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार पर भी काम कर रहे हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वड़ोदरा गए हुए थे। वहां पर इन दिनों गरबे की धूम मची हुई है।

आमिर मौके का फायदा उठाते हुए पंडाल में पहुंचे और मां दुर्गा की भव्य आरती की। इसके बाद उन्होंने इसकी तस्वीरें और वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किए। मालूम हो कि सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर और पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म एक ऐसी लड़की के बारे में है जो अपने गाने और गिटार बजाने के टैलेंट को दुनिया के सामने लाना चाहती है लेकिन उसके पिता के समर्थन नहीं करने के चलते वह यूट्यूब का सहारा लेती है और यूट्यूब पर अपने वीडियो शेयर करती है। आमिर जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आएंगे। यह पहली बार होगा कि जब आमिर और अमिताभ एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगे।

आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। जानकारी के मुताबिक कैटरीना फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगी। कुछ ही वक्त पहले तीनों फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए माल्टा गए हुए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं।

SI News Today

Leave a Reply