Saturday, April 20, 2024
featured

‘पद्मावती’ और ‘101 नॉट आउट’ की टक्कर टली…

SI News Today

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और ऐसे ही तमाम बड़े सितारों से सजी संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट साफ होने के बाद ‘101 नॉट आउट’ की रिलीज डेट आगे खिसकाई गई है। मतलब ये कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘101 नॉट आउट’ के मेकर्स द्वारा ऐसा किए जाने के बाद संजय लीला भंसाली की मेगाबजट मूवी के साथ पद्मावती का क्लैश टल गया है। अब यह फिल्म 1 दिसंबर को पद्मावती के साथ रिलीज नहीं होगी, हालांकि यह साफ नहीं है कि फिल्म की नई रिलीज डेट क्या होगी।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े एक सदस्य ने कहा- हमने अपनी रिलीज डेट महीनों पहले अनाउंस कर दी थी। अब अचानक उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट दो हफ्ते आगे खिसका दी, बिना ये सोचे कि इससे हमें क्या दिक्कत होगी। पहले हमने यह सोचा कि उन्हें ऐसा करने दिया जाए लेकिन फिर हमने यह तय किया कि अपनी संभावनाएं क्यों नष्ट की जाएं। अब हम एक नई और अलग तारीख को अपनी फिल्म रिलीज करेंगे।

मालूम हो कि संजय लीला भंसाली निर्देशित पद्मावती अब तक कई बार विवादों में आ चुकी है और कई अलग-अलग गुटों द्वारा मेकर्स को अब तक कई तरह की धमकियां मिलती रही हैं। फिल्म के सेट पर कई बार तोड़फोड़ और आगजनी हुई, इतना ही नई एक बार तो निर्देशक संजय लीला भंसाली को पीटा भी गया। इन सभी कारणों के चलते फिल्म का काम सही वक्त पर पूरा नहीं हो सका और रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाती रही।

बता दें कि फिल्म कई अलग-अलग राजसी घरानों की कहानी है और इसमें दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर का भी अहम रोल है वह मूवी में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म से शाहिद और दीपिका का रोल जारी किया जा चुका है लेकिन फिल्म के सबसे दिलचस्प किरदार यानि अलाउद्दीन खिलजी जिसे रणवीर प्ले कर रहे हैं, को अब तक जारी नहीं किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply