Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेशबाराबंकी

यूपी: बाराबंकी में प्रेमी युग ने एक ही दुप्पटे से लटकर कर लिया सुसाइड…

SI News Today

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में प्रेमी युग ने एक ही दुप्पटे से लटकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजन अभी सदमें में है। मृतक के पिता का कहना है, ”पता नहीं कबसे दोंनो का अफेयर चल रहा था, अगर हमें इसकी जरा भी भनक होती तो उनकी शादी करा देते।” वहीं, 8 दिन बाद तय थी लड़की की शादी थी। आगे पढ़िए पूरा मामला…

– मामला सतरिख थानाक्षेत्र स्थित समयपुर गांव का है। यहां के रहने वाले अमित(20) पुत्र अरविंद और युवती बानों(18) ने सुसाइड कर लिया।

– सोमवार को 100 मीटर दूर तरशमेपुर गांव में एक पेड़ पर प्रेमी युगल की डेडबॉडी लटकी हुई मिली।

– आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मृतकों के परिजन बच्चों के इस कदम से अभी सदमें में है।

– मृतक के पिता का कहना है, ”पता नहीं कबसे दोंनो का अफेयर चल रहा था, अगर हमें इसकी जरा भी भनक होती तो उनकी शादी करा देते। ”

– ”लड़का 4 साल से गोरखपुर में अकेला रहकर एक शॉप में काम कर रहा था। अभी 8 दिन पहले वापस गांव लौटा था।”

4 नवंबर में थी लड़की की शादी
– पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि मृतक युवती की शादी 4 नवंबर को किसी और से तय थी। युवक के गांव पहुंचते ही उसे इसकी सूचना मिली।”

– आशंका है कि गैर समुदाय के होने की वजह से घरवालों के इनकार का डर था। शायद दोनों ने ऐसा कदम उठाया है।

क्या कहना है पुलिस का ?
– एसपी अनिल कुमार सिंह के मुताबिक, ”प्रेमी युगल ने एक ही दुपट्टे से लटक कर सुसाइड किया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।”

SI News Today

Leave a Reply