Friday, April 26, 2024
featuredदुनिया

रेस्तरां में खाना खाने गई महिला को आठ फीट लंबे सांप ने डंसा…

SI News Today

अमेरिका के वर्जीनिया में महिला को सांप (कॉपरहेड स्नेक) ने डंस लिया। घटना तब की है, जब महिला रेस्तरां में अंदर जा रही थी। शुरुआत में तो उसे लगा था कि किसी मधुमक्खी ने काटा होगा। लेकिन ध्यान से देखने पर सांप के काटने का पता लगा। महिला को इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया था। सांप कहां से रेस्तरां में आया यह पता नहीं लग पाया।

रेचल मायरिक यहां फ्रेडिक्सबर्ग में रियल एस्टेट एजेंट हैं। वह स्टीकहाउस में 12 सितंबर को परिवार संग एक रेस्तरां गई थीं। वहां अंदर जाते वक्त अचानक उन्हें पैर में भयंकर दर्द महसूस हुआ। शुरुआत में उन्हें लगा था कि शायद मधुमक्खी ने काटा होगा। लेकिन जब उन्हें चलने में ज्यादा परेशानी हुई, तो उन्होंने पैर और सैंडल को गौर से देखा। तब उन्हें महसूस हुआ कि वह मधुमक्खी नहीं आठ इंच लंबा सांप था।

मायरिक इसके बाद काट लिया-काट लिया कर के चिल्लाने लगीं। वर्जिनिया में कॉपरहेड स्नेक सबसे जहरीले सांपों में से माने जाते हैं। मायरिक के ब्वॉयफ्रेंड माइकल क्लेम का इस घटना पर कहना था कि उन्होंने वह सांप देखा था और उसे कुचलकर मारने की कोशिश भी की थी।

घटना के फौरन बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मायरिक ने अपने सूजे हुए पैर और अंगूठे की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। ऊधर, सांप रेस्तरां में कैसा घुसा यह अभी भी पता नहीं लग पाया। रेस्तरां के लोगों का मानना है कि सांप वहां पास के तालाब में होगा।

SI News Today

Leave a Reply