‘संस्कारी’ गोपी बहू का नजर आया बोल्ड अवतार, देखिए फोटो…


टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर मानो आग लगा रही हैं। आम तौर पर संस्कारी अंदाज में नजर आने वाली देवोलीना को इस तरह बोल्ड किरदार में देखना फैन्स के लिए एक अलग अनुभव है। ऐसा लगता है कि देवोलीना ने हाल में कोई फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। ज्यादातर तस्वीरों को खुद उन्ही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना ने कहा- यह बस हो गया। हमने इसके लिए कोई प्लान नहीं किया था और अचानक से मैंने तय किया कि चलो फोटोशूट कराते हैं और मैं थोड़ी नर्वस थी लेकिन यह हो गया।

अपनी संस्कारी बहू की छवि खराब होने के सवाल पर उन्होंने कहा- मुझे इमेज तोड़ने की जरूरत क्यों है, यह अपनी तरह से चलता रहेगा। गोपी एक फिक्शन किरदार है औऱ मैं इस किरदार को निभा कर बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं। असल जिंदगी में तो मैं देवोलीना हूं और मुझे वही होना पसंद है। हम यहां पर देवोलीना की वो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो उन्होंने अपने फोटोशूट में क्लिक कराई हैं। मालूम हो कि साथ निभाना साथिया में संस्कारी बहू की भूमिका निभाने के साथ-साथ देवोलीना साल 2010 के रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस और 2011 से 2012 तक प्रीतो नामक शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इतना ही नहीं 2016 के बॉक्स क्रिकेट लीग में भी उन्होंने भाग लिया था।

साथ निभाना साथिया का अंतिम एपिसोड 23 जुलाई 2017 को प्रसारित किया गया। यह शो तकरीबन 17 साल तक चला, इसका पहला एपिसोड 3 मई 2010 को प्रसारित किया गया था। शो में देओलीना के अलावा सोनम लांबा और तान्या शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आती है।

Previous बाबा ‘राम रहीम के साथ बच्चा पैदा करना चाहती थी हनीप्रीत, हुआ था रेप...
Next हनीप्रीत और आदित्य को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगह मारे छापे...