Saturday, April 20, 2024
featured

आमिर खान की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहते थे वरुण धवन, जानिए

SI News Today

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर वरुण धवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। युवाओं के बीच उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। वरुण धवन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं। स्वीट बॉय वाली इमेज रखने वाले वरुण ने फिल्म ‘बदलापुर’ में दिखा दिया कि उन्हें हर तरह के किरदार में ढलना आता है। इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म ‘जुड़वा-2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वरुण की ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिलहाल वरुण के पास कई और फिल्में करने को हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के इस चॉकलेटी बॉय को एक बार बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था। दरअसल, वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से पहले उन्होंने आमिर खान की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह रिजेक्ट हो गए थे।

2011 में राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने फिल्म ‘धोबी घाट’ में काम किया था। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए प्रतीक बब्बर से पहले वरुण धवन ने इंटरव्यू दिया जिसमें वह बुरी तरह से फेल हो गए थे। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर में बनाई गई थी। जिसे आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने डायरेक्ट किया था।

आमिर खान इस फिल्म के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे थे और ऐसे में उनके पास वरुण धवन ऑडिशन देने के लिए पहुंचे। लेकिन वह आमिर को अपनी एक्टिंग से इंप्रेस नहीं कर पाएं। वरुण धवन ने कहा मुझे फिल्म में सेलेक्ट न होने का कोई दुख नहीं था। उन्होंने कहा उसके बाद मैंने अपनी एक्टिंग पर और फोकस किया और तब जाकर मुझे करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने का मौका मिला।

SI News Today

Leave a Reply