Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बीएचयू कांड पर इस लड़की ने नरेंद्र मोदी को दी चेतावनी…

SI News Today

शनिवार 23 सितंबर की रात वाराणसी के बीएचयू में छेड़खानी के खिलाफ धरने पर बैठी छात्राओं पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज से लोगों में गुस्सा बना हुआ है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर पुलिस की इस कार्रवाई की निंदा हो रही है। तमाम राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों ने छात्राओं के साथ इस बर्बरता के लिए बीजेपी को दोषी ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की बीएचयू की घटना के लिए पीएम मोदी को जमकर खरी-खोटी सुना रही है। वीडियो में जो लड़की पीएम मोदी पर हमला बोल रही है उसने अपना नाम नहीं बताया है।

वीडियो में लड़की कह रही है कि इस वक्त नवरात्र चल रहे हैं और दूसरी तरफ छात्राओं को पीटा जा रहा है। ये लड़की सवाल कर रही है कि छात्राओं की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों को छोड़ मोदी सरकार ने छात्राओं को ही निशाना बनाकर लाठियां चलवा दी। लड़की आगे कहती है कि छात्राओं पर लाठियां बरसाकर उन्हे खून से लाल कर दिया और मोदी सरकार कहती है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ। लड़की ये भी कह रही है कि केंद्र और प्रदेश दोनों जगह बीजेपी की सरकार है तो इस कांड के दोषी भी बीजेपी वाले ही हैं। अंत में लड़की कहती है कि मोदी जी आपको जितना घूमना है घूम लो लेकिन याद रखना ये जनता माफ नहीं करेगी।

इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। लोग इस लड़की के साथ अपनी सहमति जताते हुए सीधे-सीधे बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply