Friday, March 29, 2024
featuredदेश

यह शख्स दे रहा नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, जानिए…

SI News Today

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि देख लीजिए इसकी गीदड़ भभकी। वीडियो में ये शख्स खुद को पाकिस्तानी बता रहा है। आपको बता दें कि पीएम मोदी की तमाम कोशिशों के बाद भी सीमा पार से आतंकी घटनाएं नहीं रुक रही हैं। आए दिन पाकिस्तानी सेना की तरफ से गोलीबारी की घटनाओं के साथ ही घुसपैठ की कोशिशों की खबरें भी आती रहती हैं।

इस वायरल वीडियो में लगभग 30-35 साल का शख्स जिसने सफेद कुर्ता पहन रखा है वो लगातार भारतीय सेना और नरेंद्र मोदी को बर्बाद कर देने की धमकी दे रहा है। वीडियो में ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि जो इस वक्त इंडिया का हुक्मरान है वो एक हिंदू काफिर है। ये पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात करता है तो मैं इस नरेंद्र मोदी को कहना चाहता हूं कि अगर तुमने मेरे पाकिस्तान की तरफ आंख उठा कर भी देखा तो मैं तुम्हारी दोनों आंखें नोच लूंगा। ये पाकिस्तानी ये भी कह रहा है कि जो कल तक चाय बेचता था वो आज हमारी तरफ आंख उठाने की हिम्मत कर रहा है।

सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं ये शख्स भारतीय सेना के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कह रहा है कि कारगिल के युद्ध में ये लोग हमारे सैनिकों से जान की भीख मांग रहे थे। ये शख्स ये भी कह रहा है कि अगर भारतीय सेना ने हमारे खिलाफ एक कदम भी उठाया तो मैं दिल्ली में घुसकर उन्हें मारूंगा।

SI News Today

Leave a Reply