Friday, April 19, 2024
featuredदेश

अब तक पुलिस के हाथ नहीं आई हनीप्रीत, तलाश जारी…

SI News Today

हरियाणा पुलिस डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत की बीकानेर जिले में दो दिनों से तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पंचकूला के सेक्टर 3 पुलिस थाने की टीम, डीएसपी मुकेश मल्होत्रा, सीआई अमन कुमार, एसआई नरेश, व महिला पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से छह स्थानों पर दबिश दी है। पंचकूला के डीएसपी मल्होत्रा ने बताया कि डेरा प्रमुख के अनुयायी राजस्थान में भी है।

इस मामले में हरियाणा के सिरसा से बुधवार को राकेश कुमार निवासी संगरुर को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ की गई तो बीकानेर जिले में डेरा प्रेमियों के आश्रमों में होने के संकेत मिले। जिस पर हरियाणा पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर इसके बताए संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जिले के लूणकरनसर के पास जगदेवाला, श्रीकोलायत के दियातरा,जामसर इत्यादि स्थानों पर डेरा प्रेमियों के घरों व अन्य ठिकानों पर दबिश दी है। इससे पहले भी राम रहीम के पैतृक गांव गुरुसर मोडिया में हरियाणा पुलिस की टीम हनीप्रीत को खोजने पहुंची थी, लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। इसी सप्ताह दिल्ली में भी हनीप्रीत की तलाश की गई थी, लेकिन वहां भी नहीं मिली।

जिला पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने बताया कि डेरा प्रमुख मामले में हरियाणा पुलिस की टीम यंहा पर आई है। पुलिस ने संयुक्तरुप से संभावित डेरा प्रेमियों के ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिला। हनीप्रीत के गायब होने के बाद से ही देश के कई राज्यों की पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही है, लेकिन पुलिस को अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

SI News Today

Leave a Reply