Friday, March 29, 2024
featured

एक्टिंग से पहले किस चीज के लिए नौकरी ढूंढते थे वरुण धवन, जानिए…

SI News Today

वरुण धवन फिल्मों में मस्त-मौला इमेज के लिए मशहूर हैं। वह ‘जुड़वा-2’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। वह इसमें डबल रोल में नजर आएंगे। कॉमेडी से लेकर एक्शन फिल्में कर चुके वरुण के बारे में आपको एक बात नहीं पता होगी। यही कि वह एक्टर नहीं बनना चाहते थे। पढ़ाई के बाद वह तो नौकरी तलाश रहे थे। वरुण जाने-माने डायरेक्टर-प्रड्यूसर डेविड धवन के बेटे हैं। वह आज भले ही फिल्मी दुनिया में सिक्का जमा चुके हों, लेकिन पहले वह किसी और राह पर थे। मने किसी और चीज में वह अपना करियर देखते थे। बात उन दिनों की है, जब वह लंदन से पढ़ाई करते थे। बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की।

विदेश से कोर्स किया था, सो नौकरी भी उसी फील्ड की तलाश रहे थे। वरुण तब बैंकों में काम करने के लिए नौकरी ढूंढते थे। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि पढ़ाई के बाद उन्होंने विदेशी बैंक में नौकरी के लिए आवेदन दिया था। मगर इंटरव्यू के बीच में उनसे कहा गया कि उन्हें बैंक के बजाय कुछ और करना चाहि। उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए सलाह दी गई थी। बाद में उन्होंने इस पर सोचा और समझा, फिर तय किया कि वह एक्टर बन सकते हैं।

वरुण ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में डेब्यू करने से पहले मशहूर डायरेक्टर करण जौहर को ‘माई नेम इज खान’ में एसिस्ट करते थे। उन्होंने ड्रग्स पर भी एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी।

SI News Today

Leave a Reply