Friday, March 29, 2024
featured

बेटी सारा के डेब्यू पर सैफ अली खान ने कहा ऐसा, जानिए…

SI News Today

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन्होंने फिल्म की शूटिंग करनी भी शुरू कर दी है। जब सैफ से बेटी के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हर आम पिता की तरह अपनी चिंता जाहिर की है। मिड डे के साथ हुई बातचीत में सैफ ने कहा- मैं उसकी चिंता करता हूं जो हर पिता के लिए आम बात है। लेकिन मैं यह नहीं कहना चाहता कि मैं नर्वस हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि वो किन हालात से गुजर रही है। जो चीज मुझे सबसे ज्यादा चिंतित करती है कि वो किस तरह के रिश्ते बनाएगी और वो अपनी असफता से किस तरह से डील करेगी। क्या वो उससे उदास हो जाएगी और उसे लेकर रोएगी? ये वो चीजे हैं जो मुझे परेशान करती हैं।

सारा के स्वतंत्र होने और इतनी युवावस्था में ही अपने निर्णय खुद लेने पर शेफ स्टार ने कहा- वो ईमानदारी से मेरे पास आई और बताया कि मैं केदारनाथ कर रही हूं। हमने कभी स्क्रिप्ट को डिटेल में डिस्कस नहीं किया क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे विचार मायने नहीं रखते। यह उसका अपना फैसला है।

वो इसके साथ उड़ने या नीचे जाने के लिए खुश है। मैंने उसे केवल एक चीज कही कि कलाकार के तौर पर वो अपने काम के प्रति ईमानदार रहे। लेकिन करीना कपूर खान ने बताया कि मैंने हाल ही में अपने काम में दिलचस्पी लेना शुरू किया है और मुझे मेरा रास्ता मिल गया। मुझे उम्मीद है कि इसी तरह उसे भी अपना रास्ता मिल जाए। मैं बहुत खुश हूं कि सारा वो कर रही है जिसे लेकर वो काफी उत्साही है।

इससे पहले खबरें थीं कि सैफ अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर खुश नहीं हैं। उनकी पूर्व पत्नी अमृता और उनके बेटी के करियर को लेकर अलग-अलग विचार थे। डीएनए को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होने के बाद भी सारा एक्टिंग में करियर बनाना चाहती है इससे मैं खुश नहीं हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म शेफ है। राजा कृष्णन मेनन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाती है।

SI News Today

Leave a Reply