Friday, April 26, 2024
featured

बॉलीवुड स्टार्स ने निकाला गुस्सा, कहा- सपनो का शहर या डरावने सपनों का…

SI News Today

मुंबई में एलफिस्टन रोड और परेल रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर आज सुबह मची भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई और 27 घायल हो गए। पुलिस द्वारा जाहिर किए गए संदेह के मुताबिक फुटओवर ब्रिज के पास तेज आवाज के साथ हुए शॉट सर्किट हुआ था जिससे लोगों में दहशत फैल गई और वह भागने लगे। इस हादसे के बाद जहां कई राजनेताओं ने दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की, वहीं कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस हादसे के बाद अपनी सांत्वनाएं घायलों और मृतकों के परिवार को दीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ने कहा- यह बहुत गलत है। एक ऐसा शहर जो अपनी चरम सीमा तक फैल गया है, हमें ज्यादा बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर की जरूरत है। उन लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं जो आज प्रभावित हुए हैं।

डायना के अलावा रवीना टंडन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर और शेखर कपूर जैसे कई सितारों ने अपनी भावनाएं ट्विटर हैंडल के माध्यम से व्यक्त की हैं। रवीना टंडन ने लिखा- हादसा, शिकार हुए लोगों के परिवारों को सांत्वना। एक हादसा जिसे रोका जा सकता था। बहुत दुर्भाग्यपूर्ण। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- मुंबई के एल्फिंस्टोन स्टेशन पर भगदड़ में हुई मौतों और जख्मी लोगों के बारे में जानकर मैं बहुत डरा हुआ, दुखी और टूटा हुआ हूं। सभी के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बादशाहो के एक्टर अजय देवगन ने मुंबई पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट जिसमें उन्होंने रक्तदान करने और मदद करने का निवेदन किया है को रीट्वीट करते हुए लिखा है- कृपया मदद करें।

बॉलीवुड सुपस्टार अभिषेक बच्चन ने लिखा- मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएँ उन लोगों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने चहेतों को खोया है। बहुत दुखद खबर है। बोमन ईरानी ने लिखा- डरावना, दुर्भाग्यपूर्ण जिसे टाला जा सकता था। शेखर कपूर ने इस बारे में एक के बाद एक कई ट्वीट किए और लिखा- एक शहर जहां आप सांस नहीं ले सकते। आप जीने के लिए जगह नहीं ढूंढ सकते। आप काम करने के लिए जाते हुए अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हो। सपनों का शहर या डरावने सपनों का।

SI News Today

Leave a Reply