Friday, March 29, 2024
featuredदेश

रामदेव ने पत्रकार रजत शर्मा से ‘हनी’ और ‘हनीप्रीत’ पर ऐसा कहा…

SI News Today

योग गुरू बाबा रामदेव और उनकी कंपनी पतंजलि आयुर्वेद इनदिनों सुर्खियों में है। एक तरफ उनके कई प्रोडक्ट सैंपल लैबोरेटरी टेस्ट में फेल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है। राम रहीम प्रकरण के बाद सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव पर भी निशाना साधा गया। इधर बाबा रामदेव ने हनीप्रीत और पतंजलि हनी पर ऐसा जोक कहा कि लोग हंसने लग गए। दरअसल, इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘आप की अदालत’ में आज (29 सितंबर को) प्रसारित होने वाले शो में बाबा रामदेव गेस्ट थे।

शो के होस्ट और पत्रकार रजत शर्मा ने विदेशी कंपनियों पर हल्ला बोलने वाले बाबा रामदेव से पूछा कि देशी कंपनियां जिनमें डाबर, बैद्यनाथ भी शामिल है, उन्हें आप क्यों परेशान कर रहे हैं तो बाबा रामदेव ने कहा, “देखो डाबर हनी कितने का बेचता है, आपलोगों ने खाया है डाबर का हनी? 122 रुपये का, पतंजलि कितने का देता है, 70 रुपये का।” इसके बाद बाबा बोले, “आजकल तो लोग नया चुटकुला बोल रहे हैं कि आप पड़े रहिए डाबर और पतंजलि हनी के चक्कर में, हनी तो कहीं और है।” बाबा के ये कहते ही शो में मौजूद सभी दर्शक हंसने लगे।

बता दें कि बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि का मुनाफा बढ़ता ही जा रहा है। इसके अलावा पतंजलि अलग-अलग प्रोडक्ट में एक ब्रांड बन चुका है। दो दिन पहले ही यह खबर आई थी कि बाबा रामदेव की कंपनी अब गारमेन्ट सेक्टर में भी उतरेगी। बाबा की कंपनी पतंजलि लिमिडेट अंडरवेयर से लेकर स्पोर्ट्सवेयर तक हर तरह के कपड़े बनाएगी। अलवर के दिव्य ग्रामोद्योग पहुंचे बाबा रामदेव ने खुद इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा, ”कोशिश होगी कि साल के अंत तक पतंजलि के परिधान भी लाए जाएं। इनमें पुरुष एवं महिलाओं दोनों के परिधान होंगे। अंडरगार्मेंट्स, योगा वियर और स्पोर्ट्स वियर सब शामिल हैं। इसे लॉन्च करने का उद्देश्य इस सेक्टर में भी विदेशी कंपनियों को टक्कर देने का है।”

SI News Today

Leave a Reply