Friday, April 19, 2024
featured

संजय दत्त स्टारर मूवी के सेट पर तब बाल-बाल बची थीं ये एक्ट्रेस…

SI News Today

फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग के दौरान सेट की अहम भूम‍िका होती है। फ‍िल्‍मों मे तो ये सेट कहानी के मुताबि‍क कभी भव्‍य तो कभी साधारण द‍िखाई देते है लेक‍िन हकीकत में इन सेट की स्‍थि‍त‍ियां ब‍िल्‍कुल अलग हैं। कई बार ये शूटिंग सेट एक्‍टर-एक्‍ट्रेस से लेकर क्रू मेंबर्स तक के ल‍िए काफी र‍िस्‍की साब‍ित होते हैं। तब हुए हादसे इसके गवाह बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था संजय दत्त स्टारर मूवी भूमि के सेट पर। कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म भूमि में संजय दत्त की बहन का रोल निभाने वाली अदिति राव हैदरी के साथ फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची थी। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

22 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म भूमि में संजय दत्त करीब तीन साल बाद बड़े पर्दे पर एक भावुक पिता के किरदार में लौटे हैं। संजय दत्त के जेल से लौटने बाद उनकी कमबैक फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबर्दस्त क्रेज था। इस फिल्म में संजय दत्त की बेटी का रोल एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने निभाया है।

दरअसल ‘भूमि’ के सेट पर आदिति राव की जान पर उस वक्त बन आई थी जब सेट पर भीषण आग लग गई। बताया गया था कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी और इस दौरान अभ‍िनेत्री अद‍ित‍ि राव हैदरी बाल-बाल बचीं थी। सेट पर इस हादसे से सभी लोग काफी डर गए थे, हर तरफ अफरातफरी मच गई थी। खैर, हादसा बड़ा होने के बावजूद किसी को कुछ नहीं हुआ था और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था।

अगर बात करें भूमि की तो फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक भूमि को पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 2 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली है, वहीं शनिवार को ‘भूमि’ ने 2.25 करोड़ बटोरे और रविवार को यानी तीसरे दिन फिल्म ने लगभग 2.35 करोड़ की कमाई कर तीन दिनों में कुल 6.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।

SI News Today

Leave a Reply