Friday, April 26, 2024
featured

एक ही शर्ट शेयर करके पहन रहे हैं रणबीर कपूर और माहिरा खान, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड में आजकल हर किसी की जुबां पर रणबीर कपूर और महिरा खान के रिश्ते को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के कथित रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं। इसके बाद दोनों को साथ में न्यूयॉर्क में सिगरेट के कश लगाते हुए देख गया था। इसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं और लोगों ने माहिरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब दोनों के रिश्तों का एक और पक्का संकेत मिला है। रणबीर ने हाल ही में इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। जिसमें करण जौहर से लेकर शाहरुख खान और आलिया भट्ट से लेकर आमिर खान तक पहुंचे थे। इस मौके पर फिल्म निर्माता जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक सेल्फि शेयर की जिसमें उन्होंने लाल और काली धारियों वाली शर्ट पहनी हुई थी।

इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया- इस क्रेजी, प्रतिभाशाली और प्यारे से लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं। इसी शर्ट को पहने हुए एक सेलिब्रिटी नजर आई हैं। जी हां यह कोई और नहीं बल्कि माहिरा खान हैं जिनके साथ रणबीर के रिश्तों की चर्चा सुर्खियां बटोर रही हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने बेटे अजलान के साथ एक सेल्फी शेयर की है। जिसमें वो कपूर के जैसी ही शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस सेल्फि को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- अजलान की मम्मा बनने के लिए चुने जाने की वजह से हर दिन बेहतरीन होता है। मेरा एक और मेरा अकेला प्यार।

जब न्यूयॉर्क वाली तस्वीरों की वजह से माहिरा ट्रोल हुई थीं तब उनके पक्ष में रणबीर कपूर और जरीन खान ने उनका समर्थन किया था। जरीन ने बातचीत में कहा था- माहिरा एक महिला हैं और मुस्लिम हैं पाकिस्तान से मैं ये सब जानती हूं लेकिन लोगों को दूसरो को जज करने से पहले खुद के अंदर झांकना चाहिए।

जरीन खान ने आगे कहा कि मुझे पता है कि उसने छोटे कपड़े पहने थे, वो सिगरेट पी रही थी और वो पाकिस्तान की मुस्लिम है लेकिन लोगों को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए बजाए दूसरों की जिंदगी पर ध्यान देने के। अगर आपको कुछ अच्छा लगे तो आप देखिए और अगर नहीं अच्छा लगे तो न देखिए, लेकिन अपने विचारों को दुसरों पर नहीं थोपने चाहिए।

SI News Today

Leave a Reply