Wednesday, March 27, 2024
featured

पहली बार गौरी खान डिजायन स्टोर पहुंचे रणबीर कपूर…

SI News Today

रणबीर कपूर बेशक बड़े पर्दे पर काफी दिलफेंक पर्सनैलिटी के लगते हैं लेकिन अपनी असल जिंदगी में वो काफी शर्मीले हैं। दिसबंर 2016 को एक्टर ने पैरेंट्स का घर छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। उनके मुंबई के पाली हिल में बने नए घर वास्तु को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजायन किया था। एक संतुष्ट ग्राहक होने के नाते रणबीर ने उनके डिजायन्स की काफी तारीफे की थीं। लेकिन ऐसा लगता है कि बर्फी स्टार अभी भी गौरी के डिजायन के प्रति आसक्त हैं क्योंकि उन्हें हाल ही में उनके स्टोर पर देखा गया।

रणबीर ने गौरी खान डिजायन्स में आकर दुनियाभर के फर्नीचर और डेकोरेटिव पीस देखे। कुछ घंटे यहां बिताने के बाद अपने घर के लिए चीजों को शॉर्टलिस्ट किया। इसके बाद गैरी के साथ बैठकर नए फर्नीचर को लेकर बातचीत की। वो उनके इंटीरीयर सेंस से काफी प्रभावित हुए।

अपने बेटे के घर को देखकर रणबीर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर ने गौरी खान का धन्यवाद किया था। ऋषि ने ट्विट कर कहा था- वास्तु शानदार। गौरी खान। तुमने रणबीर कपूर के घर को घर बनाया है। खूबसूरती से काम किया। नीतू और मैं अभिभूत हैं। धन्यवाद। नीतू कपूर ने भी डिजायनर की तारीफ करते हुए कहा था- गौरी खान के द्वारा किया गया शानदार काम देखा। उनका टेस्ट, पारखी नजर, फिनिशिंग सब बेहतरीन हैं। काम में उनका पैशन दिखता है। वास्तु से पहले रणबीर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के साथ चेंबूर में रह रहे थे।

रणबीर ने गौरी के लिए एक वीडियो मैसेज भी दिया जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। गौरी ने इसे कैप्शन दिया- यह एक मस्ट वाच है। ईमानदार सच्चाई, धन्यवाद रणबीर। वीडियो में जग्गा जासूस स्टार ने कहा- मैंने अपने घर के लिए गौरी खान के साथ मिलकर काम किया। इसलिए मुझे उनका टैलेंट पता है। मुझे पता है कि वो कैसे घर को डिजायन करके उसे घर बनाती हैं। उसी समय पर स्टाइल और ग्लैमर के अनुपात ऊंचे होते हैं। मैं पहली बार उनके स्टोर पर आया हूं। गौरी खान डिजायन्स सच में काफी उत्तम हैं उन्होंने दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सामान लाकर रखा हुआ है। हर सेक्शन, हर फ्लोर कुछ ऐसा है जिसपर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा। इसलिए कृपया आएं और देखें गौरी खान स्टोर।

SI News Today

Leave a Reply