Friday, March 29, 2024
featuredदेश

स्टूडेंट्स का ये डांस इंटरनेट पर हो रहा है वायरल…

SI News Today

सोशल मीडिया के इस दौर में तेजी से चीजें वायरल हो रही हैं। इसका एक कारण ये भी है कि हर फोन में इंटरनेट की पहुंच हो गई है। लोग सोशल मीडिया पर अकाउंट बना कर सक्रिय हो जाते हैं। वो यहां पर मनोरंजन की खोज में आते हैं। डांस वीडियो उनके मनोरंजन की खुराक पूरी करते हैं। इसी तरह का एख वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

हालांकि इस वीडियो को तो साल 2016 में ही अपलोड किया गया था लेकिन एक बार फिर से पिछले कुछ दिनों से इस वीडियो को लोग देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। ये वीडियो एक स्कूल की क्लासरूम का है जहां एक छात्र और एक छात्रा डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। ये वीडियो कब का है और देश के किस राज्य का है इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है।

स्कूल के अंदर डांस की प्रैक्टिस कर रहे इन दोनों छात्रों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि क्लास में एक हिंदी गाने पर स्टूडेंट्स डांस सीख रहे हैं। इस दौरान क्लास में मौजूद बाकी सभी छात्र-छात्राएं मस्ती के मूड में हैं। यूट्यूब पर DESIDANCETM नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है जिसे अभी तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

SI News Today

Leave a Reply