Thursday, March 28, 2024
featured

BIGG BOSS: जानिए शो के पहले एपिसोड में क्या कुछ होगा खास…

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 आज रात शुरू होने जा रहा है। शो के मेकर्स एक के बाद एक प्रोमो वीडियो रिवील कर रहे हैं। शो के पहले एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा आइए आपको बताते हैं। छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित टीवी शो बिग बॉस सीजन के 11वें सीजन के पहले एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ घर का दौरा करने पहुंचेंगे। साथ में होंगे फिल्म जुड़वा-2 के लीड एक्टर वरुण धवन। तीनों ही फिल्म के गाने टन टना टन टन टन टारा पर डांस करते हैं। बता दें कि वरुण अपनी फिल्म जुड़वा-2 के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचे थे। वरुण अपने निर्देशक पिता डेविड धवन की फिल्म जुड़वा-2 में लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

फिल्म जुड़वा-2 1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वा की सीक्वल है। वरुण, सलमान, तापसी और जैकलीन की इस डांस परफॉर्मेंस के अलावा शो में कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया जाएगा जिनके बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं। इस लिस्ट में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस बार शो का हिस्सा होंगी। सपना के अलावा जुबैर खान, ज्योति कुमारी, राव करण यादव और शिवानी दुर्गा इस बार शो का हिस्सा होंगी। वहीं अगर बात करें शो के सेलेब कंटेस्टेंट्स की तो हिना खान, नीति टेलर, अबरार जहूर, विकास गुप्ता, बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियंक शर्मा शो का हिस्सा होंगे। शो के कंटेस्टेंट्स के नाम की लिस्ट बिग बॉस से जुड़ी सीक्रेट और अनसेंसर्ड जानकारियां रिवील करने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी से रिवील की गई हैं।

द खबरी द्वारा जारी की गई लिस्ट में से सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे के नाम की पुष्टि तो बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी की गई है। इसके अलावा सेट पर एक के बाद एक कई परफॉर्मेंस होंगी जो आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करेंगी। बिग बॉस सीजन 11 इस बार पड़ौसियों और उनसे होने वाली दिक्कतों की थीम पर बनाया गया है। इस बार शो का फॉर्मेट भी कुछ ऐसा ही होगा।

SI News Today

Leave a Reply