Saturday, April 20, 2024
featured

गोलमाल वालों की चौतरफ़ा चाल, बॉलीवुड में ऐसा होगा पहली बार…

SI News Today

मुंबई: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाल अगेन वालों का दावा है कि उनकी फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसकी एडवांस बुकिंग एक -दो हफ़्ते नहीं बल्कि एक महीने पहले शुरू हो गई है।

बताया जाता है कि गोलमाल अगेन के निर्माताओं ने डिजिटल मनी ट्रांजेक्शन एप पे-टीएम के साथ एक करार किया है, जिसके तहत एक महीने पहले ही टिकट्स उपलब्ध करवा दी गई हैं। बताया जाता है कि मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के हिसाब से भी चार हफ़्ते पहले एडवांस बुकिंग खोलने का निर्णय किया गया है। बड़ी बात ये है कि टिकट बुकिंग करवाने वालों को गिफ़्ट वाउचर्स और कैश बैक का भी ऑफर दिया गया है।

फिल्म दिवाली के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। ये गोलमाल का चौथा भाग है। इस बार अजय देवगन और उनकी गैंग के साथ परिणीति चोपड़ा, तब्बू , प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे नए सदस्य भी शामिल किये गए हैं। बड़े त्यौहार को देखते हुए ट्रेड एक्सर्ट मान रहे हैं कि फिल्म जबरदस्त कमाई करेगी।

अजय देवगन , अरशद वारसी , तुषार कपूर , कुणाल खेमू और अरशद वारसी की गैंग ने इससे पहले अलग अलग तरह से गोलमाल किया है और हाल ही में जब फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया और उसे सिर्फ 24 घंटे में 20 मिलियन लोगों ने देखा जो एक रिकॉर्ड है।

SI News Today

Leave a Reply