Wednesday, April 17, 2024
featured

फोटो में क्लीवेज दिखने पर अमीषा पटेल पर भद्दे कमेंट्स, हुई ट्रोल…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीरों में उनकी क्लीवेज दिखने पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। पटेल की तस्वीरों पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। इनसे पहले अभिनेत्री निधि अग्रवाल भी क्लीवेज दिखाने पर ट्रोल हो गई थीं। यह पहली बार नहीं है कि अमीषा पटेल को ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी उन्हें एक तस्वीर को लेकर ट्रोल किया गया था। अमीषा ने एक गुलाबी रंग की पेंट और सफेद रंग की टीशर्ट में तस्वीर क्लिक करवाई थी। जिसे उन्होंने इस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके बाद उन्हें ट्रोल किए जाने लगा। अमीषा पटेल ने ट्रोलर्स को इसी ड्रेस में और तस्वीरें पोस्ट करके जवाब दिया था।

अमीषा पटेल ने सोमवार को दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। दोनों तस्वीरों में अमीषा पटेल की क्लीवेज नजर आ रही है। एक तस्वीर में उन्होंने नीले रंग की वेस्टर्न ड्रेस और काले रंग के चश्मे पहने हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर उनकी किसी फिल्म का सीन लग रहा है। जिसमें वे किसी इंडियन ड्रेस में दिख रही हैं। पहली वाली तस्वीर को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और करीब 150 लोगों ने कमेंट किया है। वहीं दूसरी वाली तस्वीर को 16 हजार लोगों ने लाइक किया और करीब 300 लोगों ने कमेंट किया है। अमीषा पटेल की दोनों तस्वीरों पर लोगों ने भद्दे कमेंट किए हैं।

बता दें, अमीषा ने साल 2000 में राकेश रोशन निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि शुरूआत में अमीषा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि वह अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती थीं। जिसके बाद करीना कपूर को इस फिल्म का ऑफर दिया गया। लेकिन करीना कुछ दिनों बाद ही इस फिल्म से बाहर हो गई और अमीषा को दोबारा इस फिल्म का ऑफर मिला। कहो न प्यार है की सफलता ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था। इसके बाद अमीषा साल 2001 में सनी देओल के साथ गदर: एक प्रेमकथा में दिखी और उनकी इस फिल्म ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इस ​फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अमीषा को फिल्मफेयर स्पेशल अवॉर्ड मिला था।

SI News Today

Leave a Reply