Friday, March 29, 2024
featured

शाहरुख़ खान के साथ ख़ूबसूरती की भरमार, देखिए…

SI News Today

मुंबई: आनंद एल राय निर्देशित फिल्म में शाहरुख़ खान एक दो नहीं बल्कि पांच ख़ूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ नज़र आयेंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया में आई कुछ तस्वीरों पर लग रहे कयासों को विराम लग गया है क्योंकि शाहरुख़ खान की टीम ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

तस्वीरों में शाहरुख़ के साथ श्रीदेवी, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और काजोल नजर आ रही हैं। सारी अभिनेत्रियां शाहरुख के साथ बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। शाहरुख ने तो काजोल और रानी के साथ एक तस्वीर भी ली है। फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ के फैन्स ने जरूर इन तस्वीरों से उस फिल्म की यादें ताजा की होंगी।

ये सारी हसीनाएं शाहरुख खान से शूटिंग के दौरान मिली हैं। बताया जा रहा है कि आनंद राय की फिल्म में ओम शांति ओम की तर्ज़ पर एक सीक्वेंस होगा जिसमें ये सारी अभिनेत्रियां गेस्ट अपीयरेंस देने वाली हैं। इसे फिल्म के ख़ास अट्रेक्शन के तौर पर पेश किया जाएगा।

शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ के प्रवक्ता ने इन सभी अभिनेत्रियों के साथ शाहरुख़ खान के सिक्वेंस की पुष्टि कर दी है। कहा गया है कि इन ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम करने का अनुभव वाकई में बहुत अच्चा रहा।

शाहरुख़ के साथ श्रीदेवी ने फिल्म आर्मी में, काजोल ने साथ कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे समेत कई फिल्मों में, रानी ने वीर-जारा, साथियां, कभी अलविदा ना कहना में और आलिया ने डियर ज़िन्दगी में काम किया है।

SI News Today

Leave a Reply