Thursday, March 28, 2024
featured

Judwaa 2:100 करोड़ के क्लब में शामिल, चार दिन में कमाए…

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल को पछाड़ने के बाद वरुण धवन की फिल्म जुड़वा अब साल 2017 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है। यह फिल्म अब वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शुमार हो गई है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की परफॉर्मेंस से ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श काफी प्रभावित हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- जुड़वा 2 का आकर्षक वीकेंड। इससे एक बार फइर साबित हो गया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई फिल्में कभी बेकार नहीं जाती।

अपने दूसरे ट्विट मे तरण आदर्श ने कहा- वरुण ने बिल्कुल ठीक फेंकते हुए लगातार दो दिनों तक 20 करोड़ रुपए की कमाई की है जो किसी एक्टर के लिए बहुत रेयर होता है। तीसरे ट्विट में कहा- जुड़वा 2 के जबर्दस्त परफॉर्मेंस ने बता दिया है कि फिल्म निर्माताओं को भारत के ज्यादातर लोगों के लिए फिल्म बनानी चाहिए ना कि विशेष शहरों या प्लेक्स के लिए। कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार जुड़वा 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 5वें स्थान पर है। जहां अभी तक यह साफ नहीं है कि क्या जुड़वा 2 की परफॉर्मेंस के जरिए वरुण सलमान खान को पीछे छोड़ पाएंगे या नहीं। लेकिन अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और शाहरुख खान को वो कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुके हैं।

जुड़वा 2 में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस ने अलिश्का और समारा नाम की लड़की का किरदार निभाया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। जिस तरह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है उससे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान की फिल्म की सीक्वल है।

फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के पहले दिन की कमाई (15.25करोड़) को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म जॉली एलएलबी-2 रईस, काबिल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बादशाहो और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

SI News Today

Leave a Reply