Thursday, March 28, 2024
featuredबिहार

शादी के बाद प्रेमी युगल सीधे एसपी ऑफिस पहुंचे,

SI News Today

मंदिर में शादी के बाद प्रेमी युगल सीधे एसपी ऑफिस पहुंचे और जान बचाने की गुहार लगायी। कहा कि हमें हमारे परिजनों से बचा लिजीए। वे हमें मार डालेंगे।

घटना बिहार के आरा जिले के सहार थाना के बरुही गांव की है। यहां के प्रेमी युगल घर से भागकर बुधवार को औरंगाबाद पहुंचे। प्रेमी सत्यराज अरुण एवं शोभा कुमारी सुरक्षा को लेकर कार्यालय पहुंच एसपी डा. सत्यप्रकाश से मिले।

दोनों ने कहा कि परिजनों के विरुद्ध 25 सितंबर को अंबा के सतबहिनी मंदिर में शादी कर लिए हैं। परिजन हमारी शादी का विरोध कर रहे हैं। धमकी दे रहे हैं। एसपी को आवेदन देते हुए सुरक्षा की मांग की। एसपी ने दोनों को महिला थाना भेज दिया।

एसपी से मिलने के बाद शोभा एवं सत्यराज ने बताया कि हम दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और एक ही जाति से हैं। दो वर्षों से हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों एक साथ जिंदगी जीने का संकल्प लिया है। कहा कि बिना दहेज के प्रेम विवाह किए हैं और परिजन धमकी दे रहे हैं।

प्रेमी युगल ने कहा कि परिजन हम दोनों की हत्या कर सकते हैं। दोनों ने कहा कि बालिग हैं। सत्यराज ने बताया कि हमारे कुछ परिजन शहर स्थित सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज के पास रहते हैं जिन्हें हमे इस शहर में आने की सूचना मिल चुकी है। परिजन खोज रहे हैं।

पुलिस के अनुसार सत्यराज के पिता नंदजी यादव एवं शोभा के पिता को सूचना भेजी गई है। दोनों के परिजन के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply