Tuesday, April 16, 2024
featured

कंगना के इल्जामों से पीछा छुड़ाने के लिए ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट, देखिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना और ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी से कोई अंजान नहीं है। पिछले दिनों कंगना रनौत ऋतिक रोशन पर कई आरोप लगाती हुई नजर आईं। तो वहीं अब ऋतिक ने भी कंगना के आरोपों के जवाब में ट्विटर पर जवाब देना शुरू कर दिया। ऋतिक ने तीन पेज के पिक्चर्स ट्विटर पर पोस्ट कर अपने दिल की बात रखी। ऋतिक ने अपनी छवि साफ करते हुए अपने ऊपर लगे सारे आरोपों से साफ इनकार किया।

इस दौरान ऋतिक के इस ट्विटर पोस्ट पर कॉमेंट्स की झड़ी सी लग गई। एक के बाद एक कॉमेंट्स ऋतिक के इस पोस्ट पर आने लगे। कुछ लोग ऋतिक को उल्टा सीधा बोलते देखे गए, तो कुछ ऋतिक के सपोर्ट में आगे आए। वहीं इनमें कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस मामले में ऋतिक और कंगना की टांग खींचते हुए नजर आए। ऋतिक के इस पोस्ट में एक कॉमेंट आता है, ‘दो थम्स-अप के लिए कैसे पागल हो जाता है। जाके लिमका पीले।’ एक यूजर लिखता है, ‘ऋतिक तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं।’

एक यूजर ने तो बिना कुछ कहे एक तस्वीर कॉमेंट बॉक्स पर पोस्ट की जिसमें ऋतिक की टांग खींचते हुए दिखाया गया ‘फेविकॉल का जोड़ है टूटेगा नहीं’ तस्वीर मे कंगना और ऋतिक के मुंह चिपके हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना को लेकर एक यूजर एक तस्वीर कॉमेंट बॉक्स में पोस्ट करता है। इस पोस्ट में एक तरफ कंगना है जो कह रही है, ‘आई कैन एक्सप्लेन’, दूसरी तरफ रुस्तम फिल्म के अक्षय कुमार हैं जो कह रहे हैं, ”ट्रस्ट में डार्लिंग यू कैन नॉट’।

SI News Today

Leave a Reply