Saturday, April 20, 2024
featured

हेमा मालिनी के अंधेरी वाले गोडाउन में हुई चोरी, सामान गायब…

SI News Today

जहां एक तरफ इस समय हेमा मालिनी रशिया में अपने फैंस के प्यार को एंज्यॉय कर रही हैं वहीं उनके अंधेरी वाले घर के गोडउन में चोरी हो गई है। जी हां आपने सही पढ़ा। रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के गोडाउन में चोरी हुई है और 90,000 रुपए की कीमत वाले कॉस्ट्यूम और रंगमंच का सामान चुराया गया है। एक्ट्रेस इस जगह का इस्तेमाल अपने कॉस्ट्यूम, रंगमंच के सामान, नकली ज्वैलरी और डांस शो या शूट से संबंधित सामान को रखने के लिए करती हैं।

जुहू पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। उन्हें शक है कि हेमा के नौकर का इस चोरी में हाथ हो सकता है। गोडाउन सी सफाई करने का जिम्मा उसके ऊपर ही था और वो पिछले पांच दिनों से गायब है। एक्ट्रेस ने कहा- इस समय मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं क्योंकि यह हमारे खुद के स्टाफ ने किया है। जो चीजें चोरी की गई हैं उन्हें शूट औऱ शो में इस्तेमाल किया जाता था।

हेमा के मैनेजर ने जब गोडाउन से चीजों को गायब देखा तब उन्होंने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। जब उन्होंने नौकर से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका नंबर पहुंच से बाहर आ रहा था।

पुलिस का कहना है कि नौकर को नकली ज्वैलरी असली लगी होंगी इसलिए उसने 90,000 रुपए के सामान की चोरी की। स्टेज शो में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ एंटीक स्टैच्यू, रंगमंच का सामान औऱ कुछ कपड़े गायब हैं। आरोपी नौकर घर में काफी लंबे समय से काम कर रहा था। चोरी का केस रजिस्टर कर लिया गया है और नौकर की तलाश की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply