Tuesday, April 16, 2024
featured

प्रेग्नेंट ईशा देओल पति के साथ आउटिंग पर निकलीं…

SI News Today

मुंबई: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अब जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में ईशा पति भरत तख्तानी के साथ बांद्रा स्थित याट्चा रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं। इस दौरान ईशा ने अपना बेबी बंप छुपाने के लिए चेक वाली ड्रेस पहन रखी थी। पति का हाथ थामे ईशा बेहद संभलकर बड़े आराम से चल रही थीं। वहीं भरत तख्तानी भी उन्हें प्यार से सहारा देते नजर आए। बता दें कि ईशा इसी साल दिसंबर में मां बनेंगी और इन दिनों वो मां हेमा मालिनी के साथ ही रह रही हैं। शादी के पांच साल बाद प्रेग्नेंट हुईं ईशा…

ईशा शादी के पांच साल बाद प्रेग्नेंट हुईं हैं। उन्होंने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। उनकी प्रेग्नेंसी की न्यूज अप्रैल, 2017 में राम कमल मुखर्जी ने कन्फर्म की थी, जो हेमा मालिनी की सेकंड बुक ‘बेयोंड द ड्रीम गर्ल’ के राइटर हैं। बता दें कि धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी दूसरी बार नाना-नानी बनने वाले हैं। इससे पहले वे छोटी बेटी अहाना के बेटे डेरेन के ग्रैंडपेरेंट्स बन चुके हैं।

हाल ही में हुई थी गोद भराई…
24 अगस्त, 2017 को ईशा देओल का बेबी शॉवर (गोद भराई) हुआ था। इस दौरान उन्होंने नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन रेड कलर की मल्टीलेयर्स अनारकली ड्रेस पहनी थी।

प्रेग्नेंट ईशा ने पति से की थी दोबारा शादी…
ईशा देओल ने 24 अगस्त को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ तीन फेरे लेकर दोबारा शादी की थी। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने अपनी गोद भराई पर हुई इस शादी के बारे में कहा था, “इस बार सिंधी रिति-रिवाज से शादी की जाएगी। पंडित मंत्रों को हिंदी में भी बोलेंगे, ताकि मेरे इन लॉज को भी समझ आ सके। मेरे पापा और पति दोनों ही मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं।

कौन हैं भरत तख्तानी…
भरत तख्तानी बांद्रा बेस्ड बिजनेसमैन हैं। उनका जन्म सिंधी फैमिली में हुआ। उनके पिता विजय तख्तानी खुद भी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। भरत के छोटे भाई बोस्टन (अमेरिका) में रहते हैं। भरत फिलहाल अपने रिलेटिव्स के साथ आरजी बंगले प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी चलाते हैं।

हेमा ने बच्चे के लिए बनवाया है कमरा…
खबरों के मुताबिक, ईशा को बच्चे बहुत पसंद हैं। जब उनकी छोटी बहन अहाना प्रेग्नेंट थीं तो ईशा ने ही सारी प्लानिंग और शॉपिंग की थी। ईशा फिलहाल अपनी मां के जुहू वाले बंगले पर रह रही हैं। हालांकि वो बीच-बीच में अपने ससुराल, जो कि बांद्रा में है जाती रहती हैं। इस साल के आखिरी तक घर में आने वाले नन्हें मेहमान के लिए हेमा मालिनी ने एक चाइल्ड फ्रेंडली कमरा भी बनवाया है।

SI News Today

Leave a Reply