Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

शशिकला को अपने बीमार पति से मिलने के लिए मिला पांच दिन का पैरोल…

SI News Today

जेल में बंद अन्नाद्रमुक नेता वी. के. शशिकला को अपने बीमार पति से मिलने के लिए आज पांच दिन का पैरोल मिल गया है। कर्नाटक के जेल अधिकारियों ने उनके पैरोल को मंजूरी दी है। जेल अधिकारियों ने बताया कि शशिकला ने 15 दिन का पैरोल मांगा था, लेकिन उन्हें सिर्फ पांच दिन का पैरोल मिला है। शशिकला के पति लीवर और किडनी प्रतिरोपण के निए फिलहाल चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

गौरतलब है कि जरूरी दस्तावजे जमा नहीं करने पर ‘‘तकनीकी आधार’’ पर तीन अक्तूबर को शशिकला का पहला आवेदन खारिज हो गया था। इसके बाद उन्होंने दूसरा आवेदन दिया था। उनके आज दोपहर चेन्नई रवाना होने की संभावना है। जेल परिसर के बाहर शशिकला के वकील कृष्णप्पन ने संवाददाताओं को बताया कि अन्नाद्रमुक नेता के पैरोल का हलफनामा तमिलनाडु से राज्यसभा के सदस्य नवीन कृष्णन ने दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘1,000 रुपये का मुचलका जमा कर दिया गया है।’’ जेल परिसर के बाहर शशिकला के करीब 1,000 समर्थक एकत्र थे।कृष्णप्पन ने कहा कि शशिकला के भांजे टीटीवी दिनाकरण ने जेल पहुंच कर पैरोल की औपचारिक्ताएं पूरी कीं। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु पुलिस ने पहले ही शशिकला को पैरोल देने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र दे दिया है।

SI News Today

Leave a Reply