Saturday, April 20, 2024
featured

जब भागकर दीया मिर्जा के घर पहुंचे थे सलमान खान और किया था ऐसा, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम आज फिल्म को हिट करने के लिए काफी है। सलमान खान का नाम आज जितना उनकी एक्टिंग के लिए फेमस है उतना ही उनकी दरियादिली के लिए भी फेमस हैं। सलमान को बी-टाउन का गॉड फादर भी कहा जाता है। सलमान ने कई एक्ट्रेस, एक्टर और कंपोजर को फिल्म इंड्रस्टी में एंट्री कराई है, जो आज काफी फेमस हो चुके हैं। उन्हीं में से एक नाम है बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा का।

साल 2000 में दिया ने मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता। इसी कार्यक्रम में दिया को मिस बिऊटीफुल स्माइल, द सोनी विऊअरज़ चोइस अवार्ड से भी नवाजा गया। इसके बाद दिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसमें फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन नज़र आये थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी लेकिन फिल्म का संगीत सफल रहा। इसके बाद उन्होने दीवानापन और सलमान खान के साथ तुमको न भूल पाएंगे में काम किया था।

दीया मिर्जा को बी-टाउन में एंट्री कराने का पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है। वहीं दीया मिर्जा ने एक ट्वीट कर सलमान खान के बारे में लिखा था कि वो सलमान खान ही हैं जिन्होंने मेरी मां को बचाया था और मैं उन्हें कभी नहीं भूल पाऊंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब दीया मिर्जा की मां अचानक बेहोश हो गई थी तब उन्होंने सलमान को कॉल कर बुलाया था क्योंकि वो उनके घर के पास ही रहते थे।

तब सलमान दीया के घर पहुंचे और उनकी मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। डॉक्टर्स ने तब दीया को बताया था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते।

SI News Today

Leave a Reply