Friday, March 29, 2024
featured

जुबैर पर फूटा सलमान खान का गु्स्सा, कहा ऐसा…

SI News Today

बिग-बॉस के घर में पिछले दिनों खूब घमासान चला। अभी घर सदस्यों को घर में आए हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ और कंटेस्टेंट्स ने आपस में अशांति फैलाई हुई है। वहीं कल यानी शनिवार 7 अक्टूबर के 6वें एपिसोड में सलमान ने सारे घरवालों की खबर ली। वहीं सलमान सबसे ज्यादा नाराज जुबैर से हुए। सलमान ने इस दौरान जुबैर को उनकी गाली-गलौच वाली भाषा के लिए खूब हड़काया। सलमान ने कहा कि पूरे घर में एक ही आदमी का दबदबा हो रहा है। क्या सारे घर वाले डर कर रह रहे हैं। सलमान ने इस दौरान जुबैर को ‘जूबी बेबी’ कहा। सलमान ने आकाश को जुबैर की धौंस जमाने वाली हरकतों को जवाब देने के लिए उन्हें ‘जूबी बेबी’ कहने के लिए कहा।

सलमान इतने में ही नहीं रुके। सलमान ने जुबैर की जमकर क्लास ली। सलमान ने कहा, ‘डोंगरी को क्यों बदनाम कर रहे हो, क्या बोल रहे थे, जहां से आते तो वहीं भाई बनने के लिए सर्टिफिकेट दिए जाते हैं।’ इसके चलते जुबैर ने सलमान से माफी मांगी। उन्होंने कहा, ‘सॉरी भाई, आगे से नहीं होगा मैं अपने बच्चों के लिए आया हूं यहां’। वहीं सलमान ने जुबैर को कहा कि ये हरकतें कर के तुम बच्चों को वापस पाओगे। और भाई वाई मत कहो मुझे। वहीं सलमान ने गुस्से में आ कर जुबैर को ‘नल्ला डॉन’ कहा। जुबैर घर वालों के साथ घर में जिस तरह से पेश आ रहे थे, औरतों से गाली-गलौच कर रहे थें सलमान ने कहा कि घर में इस तरह की बदतमीजी, औरतों से गालीगलौच और हाथापाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बता दें कल यानी शनिवार को बिग-बॉस 11 के एपिसोड 6 में शो के होस्ट सलमान खान अपने साथ ‘वीकेंड का वार’ लाए। सलमान ने इस दौरान उन घर सदस्यों को खूब खरी-खोटी सुनाई जो घर में अब तक काफी बदतमीजियां कर चुके हैं। सलमान ने इस दौरान जुबैर के बाद, अर्शी खान, हिना खान, विकास गुप्ता और प्रियंक शर्मा की भी क्लास लगाई।

SI News Today

Leave a Reply