Friday, March 29, 2024
featured

दुकानदार ने एक आइस्क्रीम के लिए आमिर खान को जमकर छकाया…

SI News Today

बॉलीवुड में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपनी आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन के लिए आमिर इन दिनों तुर्की में हैं। तुर्की से ही आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आमिर एक आइसक्रीम शॉप पर खड़े हैं और अपनी आइसक्रीम मिलने का इंतजार कर रहे हैं। खास बात यह है कि आमिर जैसे सुपरस्टार को अपनी आइसक्रीम पाने के लिए एक मिनट तक संघर्ष करना पड़ा, तब जाकर उन्हें आइसक्रीम खाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

आमिर ने फेसबुक और ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वे आइसक्रीम की दुकान के सामने हाथ फैलाए खड़े हैं, लेकिन आइसक्रीम वाला उन्हें कोन देने से पहले अपनी कलाबाजियां दिखाकर हैरान करने में लगा हुआ है। एक मिनट के इस वीडियो में आइसक्रीम पाने के लिए आमिर खान जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, “सब्र का फल मीठा। टर्किश आइसक्रीम बहुत शानदार है।” आमिर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 17 घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को फेसबुक पर 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply