Saturday, April 20, 2024
featured

रणबीर कपूर के प्यार में इतनी दीवानी हो चुकी थीं कटरीना कैफ, जानिए…

SI News Today

बी-टाउन में कई ऐसे स्टार हैं जिनके अफेयर की चर्चा अक्सर होती रहती हैं। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद भी उनकी चर्चा में कोई कमी नहीं आती। ऐसी ही जोड़ी में से एक है कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की। सभी जानते हैं दीपिका पादुकोण के बाद रणबीर कपूर के लिए कटरीना ही सबकुछ थीं। यहां तक कि रणबीर कपूर कटरीना को अपनी लाइफ की प्रेरणादायक महिला कहते फिरते थे। जी हां, रणबीर कटरीना को एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मेरे मॉम, डैड के बाद कटरीना ही ऐसी महिला थीं जिनसे मेरी जिंदगी जुड़ी थीं और वो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती थीं। लेकिन बाद में जो हुआ वो सभी को पता है। लेकिन क्या आपको पता है कटरीना रणबीर कपूर की वजह से कई फिल्मों को ना कह चुकी हैं? आइए समझते हैं कटरीना आखिर क्या कहना चाहती थीं। जो शायद रणबीर नहीं समझ पाए।

दरअसल ये वाकया रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद का है। उस समय इन दोनों स्टार्स के रिलेशनशिप की खबरें आम हो चुकी थीं। कटरीना को अपनी लाइफ में मॉम, डैड के बाद प्रेरणादायक वुमेन तो बता ही चुके थे। इसी के साथ दोनों के रिलेशन को लेकर हर दिन एक नया पहलू सामने आ रहा था तभी एक सवाल आया कि इस रिलेशन में कौन कितना योगदान करता था। तब कटरीना ने बताया था कि रणबीर ने इस रिलेशन को कुछ नहीं दिया।

कटरीना ने साथ ही कहा था कि इस रिलेशन के लिए उन्होंने काफी टाइम दिया है रणबीर ने कुछ भी नहीं दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कटरीना ने बताया था कि रिलेशन को टाइम देने के लिए वो कम फिल्में साइन करती थीं, शायद कुछ फिल्मों को ना भी कह दिया था। लेकिन रणबीर रणबीर में समर्पण की भावना बिल्कुल नहीं थी। खैर खबरों का क्या है, खबर तो कुछ ऐसी भी थी कि रणबीर कटरीना के पर्सनल मैसेजेस अपने दोस्तों को दिखाते थे।

SI News Today

Leave a Reply