Friday, March 29, 2024
featured

एक बार फिर सैफ अली खान पर भड़क गईं अमृता सिंह…

SI News Today

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और जल्द ही वो ‘केदारनाथ’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा था कि कोई भी पेरेंट्स ये नहीं चाहेगा कि उनका बच्चा एक्टिंग की लाइन में जाए। क्योंकि बॉलीवुड लाइन कभी भी सुरक्षित नहीं है। इसमें टिके रहने और अपनी पहचान कायम करने के लिए आपको लगातार कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। यही वजह है कि मैं नहीं चाहता कि सारा बॉलीवुड में अपना करियर बनाए।

हालांकि एक दूसरे इंटरव्यू में सैफ अपने इस बात से मुकर भी गए। उन्होंने कहा कि आप अच्छा इंटरव्यू दो इसके बाद उस इंटरव्यू की एक लाइन को उठा कर खबर बना दी जाए। वह बहुत मुश्किलें खड़ी कर देता है। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। उसके निर्णय की रिस्पेक्ट करता हूं। लेकिन सैफ की ये बातें उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को अच्छी नहीं लगी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक सैफ अली खान के इंटरव्यू से सारा की मां और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह काफी नाराज हुई थी। इतना ही नहीं वो तो सैफ पर इतनी भड़क गई कि उन्होंने सैफ को फोन कर खूब खरी खोटी भी सुना दी। अमृता सिंह ने कहा कि सैफ का अपनी बेटी के प्रति ये व्यवहार काफी गैर जिम्मेदाराना है।

इतना ही नहीं अमृता को तो सारा और इब्राहीम का करीना कपूर खान से मिलना जुलना पसंद नहीं है। लेकिन दोनों बच्चे अपनी सौतेली मां के काफी क्लोज माने जाते हैं। सैफ अली खान ने पहले दिए हुए एक इंटरव्यू में भी इस बात का जिक्र किया था कि अमृता सिंह उन्हें बात-बात पर गाली देती हैं।

SI News Today

Leave a Reply